गर्दा उड़ाने आ रहा है शानदार कैमरे वाला यह Smartphone, कम कीमत में मिलेंगे इतने सारे फीचर्स
Advertisement

गर्दा उड़ाने आ रहा है शानदार कैमरे वाला यह Smartphone, कम कीमत में मिलेंगे इतने सारे फीचर्स

खबरों की मानें तो स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इन्फिनिक्स (Infinix) जल्द ही भारत में एक नया स्मार्टफोन, Infinix Note 11 लॉन्च कर सकता है. आइए इसके फीचर्स और एक्स्पेक्टेड प्राइस के बारे में जानते हैं..

Infinix Note 11 | Photo Credit: Gizmochina

नई दिल्ली. हॉन्ग कॉन्ग-बेस्ड स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इन्फिनिक्स (Infinix) जल्द ही भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है. हालांकि कंपनी की ओर से इस फोन को लेकर कोई जानकारी नहीं आई है लेकिन यह माना जा रहा है कि इन्फिनिक्स अपना नया स्मार्टफोन, Infinix Note 11 भारत में इसी महीने लॉन्च कर सकता है. आइए जानते हैं कि मोटोरोला के Moto G31 को टक्कर देने वाले इस स्मार्टफोन में क्या फीचर्स हो सकते हैं और इसकी कीमत क्या होगी..

  1. इन्फिनिक्स भारत में लॉन्च कर सकता है नया फोन
  2. Infinix Note 11 देगा Moto G31 को टक्कर
  3. जानें फीचर्स और अनुमानित कीमत

कम कीमत में जल्द लॉन्च होगा Infinix Note 11

कंपनी ने इस फोन को लेकर कोई जानकारी नहीं जारी की है, न फीचर्स से जुड़ी और न ही कीमत से. कई रिपोर्ट्स का ऐसा कहना है कि इस स्मार्टफोन को इन्फिनिक्स इसी महीने यानी दिसंबर में फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर लॉन्च किया जा सकता है. क्योंकि यह स्मार्टफोन दूसरे कई मार्केट्स में लॉन्च किया जा चुका है, यह उम्मीद की जा रही है कि इस स्मार्टफोन की कीमत 12,499 रुपये हो सकती है.

इन्फिनिक्स के स्मार्टफोन का डिस्प्ले और स्टोरेज

Infinix Note 11 एंड्रॉयड 11 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करने वाला यह स्मार्टफोन 6.7-इंच के एफएचडी+ विविड एमोलेड डिस्प्ले और 60Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है. मीडियाटेक G88 प्रोसेसर पर चलने वाले इस फोन में आपको 4GB RAM और 64GB का इंटरनल स्टोरेज मिलेगा.

स्मार्टफोन का शानदार कैमरा सिस्टम और बैटरी

इन्फिनिक्स का यह नया स्मार्टफोन ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसका मेन सेन्सर 50MP का है और यह प्राइमेरी कैमरा क्वॉड एलईडी के साथ आता है. वीडियोज बनाने और सेल्फी खींचने के लिए इस फोन में आपको 16MP का फ्रंट कैमरा भी मिलेगा. बैटरी की बात करें तो यह स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी और उसके साथ 33W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है.

अब देखना यह है कि इन्फिनिक्स कब तक इस फोन के फीचर्स और कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने रखती है. उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही इस फोन के बारे में खुलासा किया जाएगा क्योंकि इसे दिसंबर तक लॉन्च किया जा सकता है.

Trending news