लॉन्च होने जा रहा है धाकड़ डिस्प्ले वाला 5G Smartphone, कम कीमत में मिल रहे हैं जबरदस्त फीचर्स
Advertisement

लॉन्च होने जा रहा है धाकड़ डिस्प्ले वाला 5G Smartphone, कम कीमत में मिल रहे हैं जबरदस्त फीचर्स

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix बहुत जल्द भारत में Infinix Note 11S लॉन्च करने जा रही है और इस बात का खुलासा कंपनी की ही ओर से ट्विटर पर हुआ है. इस फोन के साथ-साथ, खबरों की मानें तो कंपनी का पहला 5G फोन, Infinix Zero 5G भी लॉन्च हो सकता है. आइए इनके बारे में जानते हैं..

Infinix Note 11S | Photo Credit: NoypiGeeks

नई दिल्ली. हॉन्ग कॉन्ग की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix जल्द ही भारत में दो नये स्मार्टफोन्स लॉन्च करने जा रही है. जहां Infinix ने Infinix Note 11S का अनाउन्समेंट कर दिया है वहीं खबरों की मानें तो कंपनी अपना पहला 5G स्मार्टफोन, Infinix Zero 5G भी भारत में जल्द लॉन्च कर सकता है. आइए Infinix के पहले 5G स्मार्टफोन के फीचर्स और भारत में इसकी क्या कीमत हो सकती है, इस सब के बारे में जानते हैं..

  1. Infinix भारत में लॉन्च कर रहा है दो नये फोन्स
  2. अपना पहला 5G स्मार्टफोन भी भारत में कर सकता है पेश
  3. Infinix Note 11S और Infinix Zero 5G हैं नाम

भारत में जल्द लॉन्च होगा यह 5G स्मार्टफोन

हालांकि Infinix की ओर से इस स्मार्टफोन के लॉन्च को लेकर कोई खबर नहीं आई है लेकिन यूट्यूब के एक जाने-माने टिप्स्टर, TechArena24 ने एक स्मार्टफोन को देखा है जिसका मॉडल नंबर X6815 है और जिसे Infinix Zero 5G के नाम से जाना जाएगा. यह स्मार्टफोन काफी अच्छे प्रोसेसर पर काम करने वाला है और कई सारे कमाल के फीचर्स के साथ आ सकता है.

Infinix Zero 5G के फीचर्स

कंपनी के इस पहले 5G स्मार्टफोन के बारे में वैसे तो काफी जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन जितनी सामने आई है उसके हिसाब से यह स्मार्टफोन एक सुपर एमोलेड डिस्प्ले और 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है. साथ ही, लीक्स के मुताबिक यह स्मार्टफोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 900 चिपसेट पर काम कर सकता है.

Infinix Note 11S के फीचर्स और कीमत

आपको बता दें कि ये स्मार्टफोन 6.95-इंच के एफएचडी+ आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले, 128GB के इंटरनल स्टोरेज, 50MP के मेन सेन्सर वाले ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप, 16MP के फ्रंट कैमरे, 5,000mAh की बैटरी और 33W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 4G सेवाओं के साथ आएगा. इसकी कीमत कगभग 15,700 रुपये हो सकती है.

Infinix Note 11S कब रिलीज होगा इसके बारे में कंपनी ने कुछ नहीं कहा है लेकिन आधिकारिक तौर पर इस बात को जरूर कन्फर्म किया जा चुका है कि यह फोन जल्द ही लॉन्च होने वाला है.  

Trending news