iPhone 13 Pro Max पर भयंकर डिस्काउंट, खरीदने के लिए टूट पड़े हैं ग्राहक, कुछ दिनों का है मौका!
Advertisement

iPhone 13 Pro Max पर भयंकर डिस्काउंट, खरीदने के लिए टूट पड़े हैं ग्राहक, कुछ दिनों का है मौका!

Apple iPhone Discount: iPhone 13 Pro Max को खरीदना अब बेहद ही आसान हो गया है क्योंकि फ्लिपकार्ट का ये ऑफर आपको भारी बचत करवा सकता है जो शायद आपको फिर नहीं मिल पाएगा. 

 

iPhone 13 Pro Max पर भयंकर डिस्काउंट, खरीदने के लिए टूट पड़े हैं ग्राहक, कुछ दिनों का है मौका!

iPhone 13 Pro Max Deals: एप्पल आईफोन 13 प्रो मैक्स ग्राहकों के बीच एक बेहद ही पॉपुलर और ट्रेंडिंग स्मार्टफोन है. इसकी असल कीमत वैसे तो ₹1,29,900 है लेकिन अब जिन ग्राहकों को इसे खरीदने में पैसों की दिक्कत आ रही थी उनके लिए फ्लिपकार्ट एक बेहद ही शानदार ऑफर लेकर आया है. यह ऑफर हजारों रुपए की बचत करवा सकता है. आपको बताते हैं कि फ्लिपकार्ट पर एप्पल आईफोन 13 प्रो मैक्स के 128GB मॉडल पर यह डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है और आप अगर इस ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो आपके पास ज्यादा समय नहीं है ऐसे में आज हम आपको इस ऑफर की खासियत के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं जिससे आप भी इसका फायदा ले सके.

क्या है ऑफर और कितनी होगी बचत

अगर बात करें ऑफर की तो आईफोन 13 प्रो मैक्स के 128GB मॉडल की कीमत ₹129900 है. इस मॉडल को खरीदने के लिए ग्राहकों को यह रकम चुकानी पड़ेगी लेकिन आपको अगर यह रकम ज्यादा लग रही है और आप इस रकम पर डिस्काउंट हासिल करना चाहते हैं तो आपके पास एक सुनहरा मौका है. दरअसल ग्राहक इसकी खरीदारी पर ₹27000 का डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं. या डिस्काउंट आपके लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है. डिस्काउंट ऑफर का लाभ लेने के लिए आपको कुछ भी करने की जरूरत नहीं है बस आपके पास एक पुराना स्मार्टफोन होना चाहिए. 

कैसे उठा सकते हैं ऑफर का लाभ

आईफोन 13 प्रो मैक्स की खरीदारी पर असलियत में एक एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है जो ₹27000 का है और इस एक्सचेंज ऑफर का लाभ लेने के लिए ग्राहकों को अपना पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करना पड़ेगा. अगर आपके स्मार्टफोन की कीमत ₹27000 से ज्यादा है और यह अच्छी कंडीशन में मौजूद है तो इस बात की काफी संभावना है कि आपको यह डिस्काउंट दे दिया जाएगा. डिस्काउंट ऑफर के लागू होने के बाद आपको आईफोन 13 प्रो मैक्स की खरीदारी के लिए सिर्फ 102900 रुपए चुकाने पड़ेंगे.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news