सामने आ गई iPhone 13 Series की पहली Photo! दो नए रंग में दिख रहा है इतना खूबसूरत, जानिए पूरी Details
Advertisement

सामने आ गई iPhone 13 Series की पहली Photo! दो नए रंग में दिख रहा है इतना खूबसूरत, जानिए पूरी Details

iPhone 13 Series की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. ट्विटर यूजर ने दावा किया है कि दो नए रंग के साथ यह सीरीज लॉन्च की जा सकती है. साथ ही बताया कि यह फोन तीन रेयर कैमरे के साथ आएगा. हालांकि कंपनी ने अभी तक फोन को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है. लेकिन लोग नए तस्वीर की खूब चर्चा कर रहे हैं.

 Photo Credit- Twitter

नई दिल्ली. iPhone 13 सीरीज को ब्लैक और गोल्ड के साथ दो नए कलर ऑप्शन पेश करने की खबर आ रही है. एक टिप्सटर ने ट्विटर पर आईफोन 13 प्रो मैक्स होने का दावा करने वाली एक तस्वीर साझा की है जिसमें चार रंग और ट्रिपल रियर कैमरा मॉड्यूल दिखाया गया है. रंग के अलावा डिजाइन iPhone 12 प्रो मैक्स के समान ही है. उम्मीद की जा रही है कि Apple इस साल के अंत में आने वाले iPhone 13 सीरीज में चार नए मॉडल - iPhone 13, iPhone 13 mini, iPhone 13 Pro, iPhone 13 Pro Max का अनावरण कर सकता है. हालांकि Apple ने आगामी iPhone 13 सीरीज और इसके लॉन्च के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है.

  1. दो नए रंग में नजर आ सकता है iPhone 13 सीरीज
  2. ट्विटर पर एक यूजर ने नई तस्वीर शेयर की है, जिसमें चार रंग में फोन नजर आ रहा है.
  3. कंपनी ने अभी तक फोन को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है.

ट्विटर यूजर ने शेयर की तस्वीर

पिछले कुछ समय में आईफोन 13 सीरीज को लेकर कई जानकारियां सामने आई हैं, यह जानकारी कंपनी ने नहीं बल्कि एक ट्विटर पेज @Apple_Tomorrow ने दी हैं. यूजर ने दो तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें आईफोन चार रंगों में दिख रहा है. यह चार रंग मैट ब्लैक, पर्ल, रोज़ और सनसेट गोल्ड है. पर्ल और सनसेट गोल्ड दो नए रंग प्रतीत होते हैं. कंपनी पिछली लॉन्चिंग में मैट ब्लैक और रोज़ गोल्ड आईफोन मॉडल पेश कर चुकी है.

नजर आ सकते हैं चार नए रंग

आईफोन 12 प्रो मैक्स को गोल्ड रंग में पेश किया जा चुका है. नई सीरीज में गोल्ड को और गहरा किया गया है. पर्ल आईफोन के सिल्वर रंग वाले मॉडल जैसा ही दिख रहा है. जब आईफोन 7 लॉन्च हुआ था, तो कंपनी ने रोज़ गोल्ड रंग लॉन्च किया था. ऐसा लगता है कि पूरी श्रृंखला इन नए रंगों में पेश की जा सकती है. 

देखा जा सकता है तीन सेंसर के साथ

फोन के डिजाइन की बात करें तो, कैमरा मॉड्यूल को iPhone 12 प्रो मैक्स की तरह ही तीन सेंसर के साथ देखा जा सकता है. साथ ही छोटा फ्लैश मॉड्यूल और LiDAR सेंसर भी है. LiDAR का मतलब होता है लाइट इमेजिंग डिटेक्शन एंड रेंजिंग. यह तकनीक किसी सतह पर ऑब्जेक्ट को स्कैन करती है और हमें ऑब्जेक्ट की शेप, पोजिशन, और डिस्टेंस मेजर करके बताती है.

एक हालिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि iPhone 13 प्रो मॉडल बाकी मॉडल्स की तुलना में काफी बड़े कैमरा मॉड्यूल के साथ नजर आ सकता है. हो सकता है कि कैमरा सेंसर बड़े हो सकते हैं. महीने की शुरुआत में आई रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि इस सीरीज के साथ वायरलेस चार्जिंग भी आ सकती है.

Trending news