iPhone 14 का कैमरा होगा Top-Class! फीचर्स जान डांस करने लगे फैन्स, बोले- 'अए हाय! दिल लूट लिया...'
Advertisement

iPhone 14 का कैमरा होगा Top-Class! फीचर्स जान डांस करने लगे फैन्स, बोले- 'अए हाय! दिल लूट लिया...'

Apple अगले साल iPhone 14 सीरीज को लॉन्च करेगा, जिसको लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. फोन के कैमरे को लेकर बड़ी बात सामने निकलकर आई है. आगामी आईफोन का कैमरा Top Class होगा. फीचर्स जानकर फैन्स झूम उठेंगे. आइए जानते हैं नई रिपोर्ट क्या कहती है...

iPhone 14 का कैमरा होगा Top-Class! फीचर्स जान डांस करने लगे फैन्स, बोले- 'अए हाय! दिल लूट लिया...'

नई दिल्ली. Apple ने अभी कुछ महीने पहले ही iPhone 13 लॉन्च किया था, लेकिन इसने iPhone 14 (और iPhone 15) के लिए अपग्रेड किए गए कैमरा सिस्टम के बारे में नई अफवाहों को नहीं रोका. iPhone 13 और 13 Pro सबसे अच्छे स्मार्टफ़ोन में से एक हैं जिन्हें पैसे से 2021 में खरीदा जा सकता है. उनके पास प्रीमियम डिज़ाइन, भव्य डिस्प्ले, अविश्वसनीय प्रदर्शन और अन्य प्रभावशाली विशेषताओं की लॉन्ड्री लिस्ट है. 

  1. Apple अगले साल iPhone 14 सीरीज को लॉन्च करेगा.
  2. iPhone 14 सीरीज को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. 
  3. iPhone 14 के कैमरे को लेकर बड़ी बात सामने निकलकर आई है.

iPhone 13 की खासियत है शानदार कैमरा

एक ऐसा डिपार्टमेंट जहां लैटेस्ट आईफोन वास्तव में सबसे अलग हैं, वह है कैमरा डिपार्टमेंट चाहे कोई सबसे सस्ता आईफोन 13 मिनी या हाई एंड आईफोन 13 प्रो मैक्स खरीदता है, वे निश्चिंत हो सकते हैं कि उन्हें उत्कृष्ट कैमरा क्षमताओं वाला फोन मिल रहा है. IPhone 13 के केंद्र में OIS और फेज़ डिटेक्शन ऑटोफोकस के साथ 12MP का कैमरा है. इसमें शामिल होना 12MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा है, इसके बाद 12MP का टेलीफोटो शूटर विशेष रूप से प्रो मॉडल के लिए है. 

iPhone 14 Pro में हो सकता है 48MP कैमरा

Apple विश्लेषक Ming-Chi Kuo की नई रिपोर्ट के अनुसार, "iPhone 14 Pro और iPhone 14 प्रो मैक्स पर स्टैंडर्ड रियर कैमरे"  को 48 मेगापिक्सल में अपग्रेड किया जाएगा." अगले साल लॉन्च होने जा रहे iPhone 14 सीरीज के कैमरे में कई फीचर्स जोड़े जाएंगे. IPhone 15 के लिए, Kuo ने उल्लेख किया है कि 2023 iPhone को iPhone 13 Pro और 13 Pro Max पर मौजूदा 3x टेलीफोटो कैमरा के अपग्रेड के रूप में "पेरिस्कोप" कैमरा मिलेगा.

iPhone 14 Pro display

कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max में होल-पंच डिस्प्ले होंगे. लैटेस्ट कोरिया से आता है, जिसमें सैमसंग को एप्पल के शुरुआती होल-पंच डिस्प्ले ऑर्डर के प्रमुख विजेता के रूप में देखा जाता है. हमने कुछ महीनों से ऐसे ही दावे सुने हैं. आईफोन 14 प्रो होल-पंच डिस्प्ले पर काम चल रहा है. रेगुलर iPhone 14 मॉडल में iPhone 13 सीरीज की तरह नॉच स्क्रीन होगी. IPhone 13 में पहले से कहीं ज्यादा छोटे पायदान हैं, जो पहली iPhone सीरीज का प्रतिनिधित्व करते हैं जिसने पायदान को कम किया.

Trending news