iPhone 14: आईफोन 14 सीरीज का इंतजार खत्म, लीक हुई लॉन्चिंग डेट, इस दिन बाजार में उतारने की तैयारी
Advertisement

iPhone 14: आईफोन 14 सीरीज का इंतजार खत्म, लीक हुई लॉन्चिंग डेट, इस दिन बाजार में उतारने की तैयारी

iPhone Launching Date: आईफोन 14 की लॉन्चिंग का इंतजार लोगों को बहुत दिनों से है. इसे लेकर समय-समय पर खबरें आती रहती हैं. अब खबर आई है कि यह फोन 13 सितंबर 2022 को लॉन्च हो सकता है. इसकी लॉन्चिंग के साथ ही कंपनी कुछ और प्रोडक्ट बाजार में उतारने की तैयारी में है.

iPhone 14: आईफोन 14 सीरीज का इंतजार खत्म, लीक हुई लॉन्चिंग डेट, इस दिन बाजार में उतारने की तैयारी

When iPhone 14 Will Launch: आईफोन (iPhone) दुनिया का सबसे पॉपुलर फोन ब्रैंड है. इसका क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोलता है. यही वजह है कि इसके नए मॉडल की लॉन्चिंग का इंतजार लोग बेसब्री से करते हैं. फिलहाल दुनियाभर की निगाहें आईफोन 14 (iPhone 14) पर है. हर कोई जानना चाहता है कि आखिर यह फोन कब लॉन्च होगा. इन सब चर्चाओं के बीच इसकी रिलीज डेट लीक हो गई है. रिपोर्ट के मुताबिक आईफोन 14 सीरीज (iPhone 14 Series) की लॉन्चिंग इस साल 13 सितंबर को हो सकती है. हालांकि लॉन्चिंग डेट को लेकर ऐपल (Apple) ने अभी कोई भी जानकारी नहीं दी है.

ऑनलाइन हो सकती है लॉन्चिंग

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए कंपनी इस बार भी इस सीरीज की लॉन्चिंग ऑनलाइन कर सकती है. यही नहीं लीक रिपोर्ट के मुताबिक, आईफोन 14 के साथ कंपनी अपने कुछ और प्रोडक्ट्स को लॉन्च करने की तैयारी में है.

ये प्रोडक्ट भी हो सकते हैं लॉन्च

रिपोर्ट के मुताबिक, 13 सितंबर को अगर ऐपल आईफोन 14 को लॉन्च करती है तो उस इवेंट में वह AirPods Pro 2, AirPods Pro 3 और तीन नई ऐपल वॉच को भी लॉन्च कर सकती है. ऐसे में लोगों को इन सभी प्रोडक्ट्स का बेसब्री से इंतजार है. इवेंट में आईफोन 14 के 4 मॉडल उतारे जाएंगे. बताया गया है कि कंपनी iPhone 14, iPhone 14 Pro, iPhone 14 Max और iPhone 14 Pro Max को एक साथ बाजार में उतारेगी.

क्या होगी इसकी कीमत

अगर आईफोन 14 के कीमत की बात करें तो इसे लेकर भी जानकारी सामने आई है. लीक रिपोर्ट के मुताबिक, iPhone 14 की शुरुआती क़ीमत 799 डॉलर होगी, जबकि iPhone 14 Pro Max  जो इसका टॉप मॉडल है, की कीमत लगभग 2 हज़ार हज़ार डॉलर के बीच हो सकती है. रिपोर्ट में कहा गया है कि iPhone 14 Max एक अलग वर्जन होगा जिसकी क़ीमत 899 डॉलर तक हो सकती है.

 

Trending news