iPhone 14 को खरीदें 15 हजार रुपये से कम में! Flipkart-Amazon नहीं यहां मिल रहा ताबड़तोड़ डिस्काउंट
Advertisement

iPhone 14 को खरीदें 15 हजार रुपये से कम में! Flipkart-Amazon नहीं यहां मिल रहा ताबड़तोड़ डिस्काउंट

Apple ने iPhone 14 Series को हाल ही में लॉन्च किया है. जानिए फ्लिपकार्ट-अमेजन (Flipkart-Amazon) नहीं तो कहां से आप इस सीरीज के स्मार्टफोन को जबरदस्त छूट पर घर लेकर जा सकते हैं..

 

iPhone 14 को खरीदें 15 हजार रुपये से कम में! Flipkart-Amazon नहीं यहां मिल रहा ताबड़तोड़ डिस्काउंट

Flipkart Big Billion Days Sale और Amazon Great Indian Festival Sales चल रही हैं जहां से आप समार्टफोन्स समेत कई प्रोडक्ट्स को कम कीमत में घर लेकर जा सकते हैं. इन सेल्स के दौरान iPhone 13 को भी कम कीमत में खरीदा जा सकता है लेकिन लेटेस्ट सीरीज, iPhone 14 पर कोई डिस्काउंट नहीं है. अगर आप iPhone 14 को कम कीमत में लेना चाहते हैं तो आपको बता दें कि एक और प्लेटफॉर्म है, जहां से आप ऐप्पल के इस स्मार्टफोन को ताबड़तोड़ डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. आइए जानते हैं कि iPhone 14 पर ऑफर कहां मिल रहा है और कितना डिस्काउंट दिया जा रहा है.. 

Flipkart-Amazon नहीं यहां से खरीदें iPhone 14 

अगर आप सोच रहे हैं कि फ्लिपकार्ट और अमेजन के अलावा आप कहां से iPhone 14 खरीद सकते हैं तो आपको बता दें कि हम यहां ऐप्पल के आधिकृक भारतीय ई-स्टोर, Apple India Store की बात कर रहे हैं. इस ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर एक खास दिवाली सेल चल रही है जिसके तहत आपको iPhone 14 पर भी डिस्काउंट दिया जा रहा है. 

बेहद सस्ते में खरीदें iPhone 14 

Apple India Store से आप iPhone 14 के बेस वेरिएंट को 79,900 रुपये की जगह 72,900 रुपये में खरीद सकते हैं. बता दें कि ऐसा करने के लिए आपको HDFC Bank या फिर American Express के क्रेडिट कार्ड्स का इस्तेमाल करना होगा. इतना ही नहीं, यहां एक एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है जिसके तहत आप 2,200 रुपये और 58,730 रुपये के बीच का डिस्काउंट पा सकते हैं जो आपके पुराने फोन की क्वॉलिटी पर निर्भर करेगा. पूरा लाभ मिलने पर आपके लिए iPhone 14 की कीमत 72,900 रुपये से और कम होकर 14,170 रुपये हो सकती है. 

iPhone 14 के स्पेसिफिकेशन्स 

128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट में आपको 6.1-इंच का सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले, A15 बायोनिक चिप प्रोसेसर और 5G नेटवर्क का सपोर्ट मिलेगा. कैमरे की बात करें तो ये स्मार्टफोन 12-12MP के डुअल कैमरा सेटअप और 12MP के फ्रंट कैमरे के साथ लॉन्च किया गया है. इस डुअल सिम वाले स्मार्टफोन के स्टोरेज को बढ़ाया नहीं जा सकता है, ऑडियो जैक नहीं है और क्विक चार्जिंग की सुविधा भी नहीं दी जा रही है. चार्जिंग के लिए ये फोन यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और लाइटनिंग केबल के साथ आता है.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news