IPL 2021: Live मैच देखें और Paytm पर पाएं 100% Cashback, ऑफर जानकर झूम उठेंगे आप
Advertisement

IPL 2021: Live मैच देखें और Paytm पर पाएं 100% Cashback, ऑफर जानकर झूम उठेंगे आप

Paytm ने IPL सीजन के दौरान क्रिकेट फैन्स के लिए एक गजब ऑफर लॉन्च किया है. पेटीएम मैच के दौरान पेमेंट करने पर 100% कैशबैक दे रहा है. आइए बताते हैं आपको क्या करना होगा...

IPL 2021: Live मैच देखें और Paytm पर पाएं 100% Cashback, ऑफर जानकर झूम उठेंगे आप

नई दिल्ली. Paytm ने गुरुवार को मौजूदा IPL सीजन के दौरान मोबाइल रिचार्ज पर रोमांचक कैशबैक और अन्य पुरस्कारों की घोषणा की. हर दिन, पहले 1,000 यूजर्स को पारी के ब्रेक के दौरान अपने मोबाइल फोन नंबर रिचार्ज करने पर 100 प्रतिशत कैशबैक (50 रुपये रुपये तक) मिलेगा. यह ऑफर Jio, Vi, Airtel, BSNL और MTNL के 10 रुपये और उसके ऊपर के सभी रीचार्ज पर लागू है. 

  1. Paytm ने IPL सीजन के दौरान गजब ऑफर लॉन्च किया है. 
  2. पेटीएम मैच के दौरान पेमेंट करने पर 100% कैशबैक दे रहा है. 
  3. यह ऑफर आईपीएल मैचों के दौरान रोजाना शाम 7.30 बजे से रात 11 बजे तक लागू है.

कंपनी ने क्या कहा?

कंपनी ने स्टेटमेंट में कहा, 'नए यूजर्स को 11 रुपये, 21 रुपये और 51 रुपये के Jio डेटा पैक, 16 रुपये और 48 रुपये के वीआई डेटा पैक और 48 रुपये के एयरटेल डेटा पैक के लिए 1 जीबी डेटा की रिचार्ज राशि के बराबर कैशबैक मिलेगा.' यह ऑफर आईपीएल मैचों के दौरान रोजाना शाम 7.30 बजे से रात 11 बजे तक लागू है. उन्हें प्रत्येक रिचार्ज पर सुनिश्चित कैशबैक पॉइंट भी मिलेंगे, जिन्हें शीर्ष ब्रांडों के अद्भुत सौदों और उपहार वाउचर के लिए भुनाया जा सकता है.

पेटीएम के प्रवक्ता ने कहा, 'मोबाइल रिचार्ज पेटीएम पर सबसे लोकप्रिय सेवाओं में से एक है. इस आगामी क्रिकेट सीज़न में हम अपने उपयोगकर्ताओं को एक स्पेशल ट्रीट देना चाहते हैं और उनके साथ खेल का जश्न मनाना चाहते हैं, जिसमें 100 प्रतिशत तक कैशबैक देने की विशेष पेशकश है.'

अपने उपयोगकर्ताओं के लिए अधिक सुविधा लाने के लिए, पेटीएम ने हाल ही में 3-क्लिक इंस्टेंट रीचार्ज और यूजर-फ्रेंडली डिस्प्ले ऑफ प्लान जैसी सुविधाओं के साथ अपने मोबाइल रिचार्ज अनुभव को बढ़ाया है. पेटीएम अपने यूजर्स को पेटीएम यूपीआई, पेटीएम वॉलेट, डेबिट और क्रेडिट कार्ड, नेटबैंकिंग या पेटीएम पोस्टपेड से अपने पसंदीदा भुगतान मोड का चयन करने की सुविधा देता है, जो उन्हें अभी रिचार्ज करने और बाद में भुगतान करने में सक्षम बनाता है. पेटीएम उपयोगकर्ताओं को उनकी योजना की समाप्ति के बारे में भी याद दिलाता है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि वे हमेशा जुड़े रहें.

Trending news