IPL 2021 Live मैच देखने के लिए ये हैं Free Apps, मोबाइल पर ऐसे करें Download और लें क्रिकेट का मजा

IPL 2021 फिर शुरू हो चुका है. कई फैन्स ऐसे हैं, जो मैच का लाइव मजा नहीं ले पा रहे हैं. किसी के पास टीवी नहीं है, तो किसी के पास सब्सक्रिप्शन के लिए पैसे नहीं है. यहां हम आपको बता रहे हैं कि आप आईपीएल 2021 को मुफ्त में कैसे देख सकते हैं...

IPL 2021 Live मैच देखने के लिए ये हैं Free Apps, मोबाइल पर ऐसे करें Download और लें क्रिकेट का मजा

नई दिल्ली. IPL 2021 वापस आ गया है. बाकी बचे मैच UAE में खेले जा रहे हैं. विराट कोहली, एमएस धोनी और रोहित शर्मा जैसे दिग्गज खिलाड़ी ट्रॉफी जीतने के लिए पसीना बहा रहे हैं. बहुत कम लोग आईपीएल 2021 के मैच स्टेडियमों में देख पाएंगे, बाकी सभी को अपने टीवी सेट पर या ऑनलाइन एक्शन को लाइव देखना होगा. हॉटस्टार ऑफिशियल एप पर इंडियन प्रीमियर लीग का ऑनलाइन प्रसारण किया जा रहा है. यदि आप भारत (यूके, यूएसए, कनाडा) से बाहर रहते हैं तो YuppTV का सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं. आईपीएल को मुफ्त में स्ट्रीम करने के कई तरीके हैं. यहां हम आपको बता रहे हैं कि आप आईपीएल 2021 को मुफ्त में कैसे देख सकते हैं...

Airtel यूजर्स क्या करें?

एयरटेल ग्राहक अपने मोबाइल फोन पर आईपीएल 2021 को लाइव देख सकते हैं. आपको बस एयरटेल आईपीएल ऑफर 2021 खरीदने की जरूरत है. इस ऑफर में, आपको केवल 399 रुपये में 12 महीने के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार वीआईपी सब्सक्रिप्शन मिलेगा. एयरटेल आईपीएल पैक को अपने आस-पास के किसी भी रिटेल स्टोर पर जाकर एक्टिवेट किया जा सकता है. 

Jio यूजर्स क्या करें?

लोगों के लिए IPL को लाइव देखना आसान बनाने के लिए Hotstar ने Reliance Jio के साथ पार्टनरशिप की. Reliance Jio Disney+ Hotstar VIP का 12 महीने का सब्सक्रिप्शन 399 रुपये प्रति वर्ष पर दे रहा है. आप अपने पसंदीदा खेल चैनलों को तुरंत एक्सेस करने के लिए अपने फोन पर JioTV ऐप डाउनलोड कर सकते हैं. 

Vodafone Idea यूजर्स क्या करें?

Vi के पास कई Disney+ Hotstar VIP ऑफर्स भी हैं. सबसे सस्ता वाला 401 रुपये से शुरू होता है. जो अनलिमिटेड कॉल्स के अलावा 100GB डाटा और 16GB अतिरिक्त डाटा प्रदान करता है. Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन और 28 दिनों की वैधता के साथ Vi Movies और TV Classic का एक्सेस देता है. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.