close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

तलाक के बाद गर्लफ्रेंड संग विंबलडन फाइनल देखने पहुंचा दुनिया का सबसे अमीर शख्स

अमेजन के संस्थापक और सीईओ जेफ बेजोस को पिछले दिनों गर्लफ्रेंड लॉरेन सांचेज के साथ विंबलडन टेनिस के मेंस सिंगल फाइनल में देखा गया. बेजोस और पूर्व टीवी एंकर लॉरेन सांचेज के रिश्तों का खुलासा इस साल जनवरी में हुआ था.

तलाक के बाद गर्लफ्रेंड संग विंबलडन फाइनल देखने पहुंचा दुनिया का सबसे अमीर शख्स

नई दिल्ली : अमेजन के संस्थापक और सीईओ जेफ बेजोस को पिछले दिनों गर्लफ्रेंड लॉरेन सांचेज के साथ विंबलडन टेनिस के मेंस सिंगल फाइनल में देखा गया. बेजोस और पूर्व टीवी एंकर लॉरेन सांचेज के रिश्तों का खुलासा इस साल जनवरी में हुआ था. इससे पहले बेजोस ने अपनी 25 साल पुरानी शादी तोड़कर बेजोस मैकेंजी से तलाक लिया था. दोनों के रिश्तों का खुलासा होने के बाद बेजोस और सांचेज पहली बार सार्वजनिक रूप से एक साथ देखे गए. इसके बाद उम्मीद की जा रही है कि जल्द बेजोस और सांचेज साथ रह सकते हैं. विंबलडन फाइनल में दोनों रॉयल फैमिली के सदस्यों के पीछे वाली सीट पर बैठे थे.

टेनिस के बड़े फैन हैं जेफ बेजोस
आपको बता दें विंबलडन टूर्नामेंट का खिताबी मुकाबला रोजर फेडरर और नोवाक जोकोविच के बीच रविवार को पांच घंटे तक चला था. सांचेज भी अपने पति पैट्रिक वाइटसेल से तलाक ले रही हैं, उन्होंने बेजोस का तलाक तय होने के अगले ही दिन अर्जी लगा दी थी. दुनिया के सबसे अमीर शख्स जेफ बेजोस टेनिस के बड़े फैन हैं. वह 2001 में पीट सेम्प्रास के साथ पार्टनरशिप में एक चैरिटी मैच भी खुल चुके हैं. उनका मुकाबला बिल गेट्स और आंद्रे आगासी की जोड़ी से हुआ था.

दो साल पहले हुई सांचेज और बेजोस की मुलाकात
पूर्व टीवी एंकर सांचेज ने 14 साल पहले पैट्रिक वाइटसेल से शादी की थी. वाइटसेल हॉलीवुड एजेंसी डब्ल्यूएमई के सीईओ हैं. बेजोस 2 साल पहले वाइटसेल के जरिये ही सांचेज से मिले थे. इसके बाद बेजोस और सांचेज की नजदीकियां बढ़ती गई. बेजोस ने अपनी पूर्व पत्नी बेजोस मैकेंजी को सेटलमेंट के तहत अमेजन के 4 प्रतिशत शेयर दिए थे. इन शेयरों की मौजूदा कीमत 40.5 अरब डॉलर (2.77 लाख करोड़ रुपये) है. इसके बाद वह अपनी आधी संपत्ति दान करने का ऐलान कर चुकी हैं.