Jio का 'कम कीमत' वाला Plan, 75GB इंटरनेट के साथ Netflix-Amazon Prime का फ्री सब्सक्रिप्शन, जानिए बाकी बेनिफिट्स
Advertisement

Jio का 'कम कीमत' वाला Plan, 75GB इंटरनेट के साथ Netflix-Amazon Prime का फ्री सब्सक्रिप्शन, जानिए बाकी बेनिफिट्स

Jio का 399 रुपये वाला प्लान वाकई शानदार है. इसमें 75 जीबी डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रहा है. इसके अलावा नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा. आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में...

Jio का 'कम कीमत' वाला Plan, 75GB इंटरनेट के साथ Netflix-Amazon Prime का फ्री सब्सक्रिप्शन, जानिए बाकी बेनिफिट्स

नई दिल्ली. Jio शानदार प्लान्स लाकर ग्राहकों को खुश करता रहता है. सस्ते में ज्यादा बेनिफिट्स के बात हो तो सबसे पहले नाम जियो का ही आता है. जियो के पास प्रीपेड के अलावा पोस्टपेड के लिए भी गजब प्लान्स हैं. आज हम आपको जियो के ऐसे पोस्टपेड प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी कीमत कम है, लेकिन बेनिफिट्स बहुत ज्यादा हैं. इसमें आपको 75GB डाटा के साथ नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल रहा है. आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में...

  1. Jio का 399 रुपये वाला प्लान वाकई शानदार है. 
  2. इसमें 75 जीबी डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रहा है.
  3. नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा. 

Jio का 399 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान

जियो के 399 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में एक महीने तक 75 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जाता है. इसमें प्रतिदिन वाला कोई हिसाब नहीं है. आप पूरे महीने में किसी भी दिन तक इतने डाटा का इस्तेमाल कर सकते हैं. अगर डटा बच भी जाता है, तो जियो इस प्लान में 200GB तक डाटा रोलओवर की सुविधा दे रही है. डाटा अगर खत्म हो गया तो कंपनी 1 जीबी डाटा के 10 रुपये चार्ज करेगी. 

अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ Netflix-Amazon Prime का फ्री सब्सक्रिप्शन

इस प्लान के बेनिफिट्स की बात करे, तो सुनकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिगं के साथ-साथ रोज 100 SMS दिए जाएंगे. अगर आप OTT कंटेंट की चाहत रखते हैं, तो यह प्लान आपके लिए बेस्ट है. इस प्लान के साथ आपको नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम और डिज्नी + हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल रहा है. इसके अलावा जियो एप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा.

जियो का 399 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

जियो के पास 399 रुपये वाला प्रीपेड प्लान भी है, जिसकी वैलिडिटी 56 दिन की है, जिसमें रोज 1.5 जीबी डाटा दिया जाता है. प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS की सुविधा भी है. इसके अलावा जियो एप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा.

Trending news