Jio का बेहद सस्ता प्लान, मुफ्त में देखिए Netflix समेत और भी बहुत कुछ

Jio Plans: Jio के इन सस्ते प्लान में आपको कई ऑफर मिल रहे हैं. साथ ही Free में कई चीजें देखने का मौका भी. आइए आपको बताते हैं इन Plans के बारे में.

Jio का बेहद सस्ता प्लान, मुफ्त में देखिए Netflix समेत और भी बहुत कुछ

नई दिल्ली:  Jio के पास कई प्लान हैं जो पोस्टपेड और प्रीपेड प्लान के सब्सक्रिप्शन के साथ तमाम ऑफर देते हैं. इनमें हाई-स्पीड डेटा और मुफ्त में ओटीटी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म जैसी सुविधाएं मुफ्त में होती है. उनके कुछ प्रीपेड प्लान यूजर्स को Disney+ Hotstar की सुविधा देते हैं. हमने रिलायंस के ऐसे सस्ते प्लान बनाए हैं जो डाटा के साथ-साथ Netflix, Amazon, डिजनी-हॉटस्टार पैकेज के साथ देते हैं. आइए जानते हैं ऐसे प्लान के बारे में.

399 रुपये का प्लान
यह यूजर्स के लिए  JioPostPaid Plus का सस्ता प्लान है. इस प्लान में आपको  तीनों  Netflix, Amazon Prime और Disney+ Hotstar मुफ्त में देखने को मिलते हैं. यह प्लान 75GB डेटा के साथ 200GB का अधिकतम डेटा रोलओवर देता है. 75GB डेटा की सीमा पार होने के बाद, यूजर्स को ₹10/GB की कीमत पर डेटा खरीदना होगा. यह प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100 एसएमएस  प्रति दिन ऑफर करता है. इन सबके साथ ही Amazon Prime Video सब्सक्रिप्शन का एक्सेस 1 साल के लिए वैलिड है. अगर इन सारे एप के खर्च को जोड़े तो महीने में आपकी एक हजार रुपये की बचत इस प्लान में हो जाएगी. 

599 रुपये का प्लान
यह प्लान बिलिंग साइकिल में अधिकतम 100GB डेटा और 200GB का अधिकतम डेटा रोलओवर प्रदान करता है. 100GB की सीमा समाप्त होने के बाद उपयोगकर्ता से ₹10 प्रति GB शुल्क लिया जाएगा. साथ ही, इस प्लान को  परिवार के किसी अतिरिक्त सदस्य के साथ साझा किया जा सकता है. इस प्लान में भी Netflix, Amazon Prime और Disney+ Hotstar मुफ्त में मिलते हैं. 

VIDEO

ये भी पढ़ें, Facebook पर अपनाएं ये Trick, फिर आसानी से देख सकेंगे किसी की लॉक प्रोफाइल

प्री-पेड यूजर्स के लिए सुविधा
अगर आप प्रीपेड यूजर्स हैं, तो आपको jio के 401 रुपये, 598 रुपये, 777 रुपये और 2,599 रुपये में मुफ्त में ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन मिलता है

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.