Jio लाया स्टूडेंट्स के लिए Good News, बच्चों को पढ़ाई नहीं लगेगी Boring, जानिए क्या है नया फीचर

Jio ने अपने वेब ब्राउजिंग ऐप Jio Pages में नया फीचर जोड़ा है जिसका नाम Study Mode है. यह फीचर को खासतौर से Students के लिए बनाया गया है. जानें इससे जुड़ी खास बातें.

Jio लाया स्टूडेंट्स के लिए Good News, बच्चों को पढ़ाई नहीं लगेगी Boring, जानिए क्या है नया फीचर

नई दिल्ली: Jio अपने यूजर्स के लिए कमाल का फीचर लेकर आया है. Jio ने अपने वेब ब्राउजिंग ऐप जियो पेज (Jio Pages) में नया फीचर जोड़ा है. जिसका नाम दिया गया है Study Mode. इस फीचर की खास बात यह है कि यह छात्रों के लिए बनाया गया है. कंपनी का मानना है कि स्टेडी मोड यूजर्स के बहुत काम आएगा. इतना ही नहीं कंपनी का यह भी मानना है कि ज्यादा से ज्यादा बच्चे अब घर से पढ़ाई कर रहे हैं, इसलिए ऑनलाइन क्लासेस एक चुनौती बनती जा रही हैं. इसके लिए Study Mode जियो पेज पर जोड़ा गया है.

Study Mode के फायदे
Jio का नया फीचर Study Mode अपने यूजर्स को क्लास के हिसाब से कंटेंट उपलब्ध कराता है. इसमें यूजर्स को अपने विषय के हिसाब से वीडियो चैनल का सुझाव मिलता है. इसके साथ यह यूजर्स इस चैनल को अपने पसंदीदा कैटेगरी में जोड़ने का भी ऑप्शन देता है. इसके अलावा एजुकेशन वेबसाइट्स लिंक दिए जाते हैं, ताकि यूजर्स सीधा उन वेबसाइट पर पहुंच जाए और Google पर सर्च करने में उनका समय खराब न हो.

जानें, कैसे मिलेगा Jio Pages का Study Mode
-JioPages पर स्टडी मोड का इस्तेमाल करने के लिए यूजर्स पहले इस वेब ब्राउजर को डाउनलोड करना होगा.
-डाउनलोड पूरा होने के बाद ऐप ओपन करें.
-यहां आपको Mode चुनने का विकल्प मिलेगा
-उसमें स्विच मोड विकल्प पर जाकर आप स्टेडी मोड को एक्टिवेट कर सकेंगे
- आपको बता दें, Jio Set-Top Box के साथ जियो पेज प्रीइंस्टॉल्ड आता है, जबकि अन्य Android टीवी यूजर्स इसे Google Play Store से डाउनलोड कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें, Amazon पर आप भी कमा सकते हैं 5 हजार रुपये, बस करना होगा यह आसान काम

8 भाषाओं में मिलेगा
जियो पेज की बात करें तो यह प्लेटफॉर्म काफी सुरक्षित है और 8 भारतीय भाषाओं का सपोर्ट दिया गया है. यूजर्स को इस वेब ब्राउजर में किसी भी वेबसाइट के लिंक सेव करने की सुविधा मिलेगी. इससे यूजर्स आसानी से उस वेबसाइट को अपने डिवाइस पर तेजी से ओपन कर सकेंगे.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.