Jio-Airtel-Vi के प्रीपेड प्लान्स! जानें 28 दिनों की वैलिडिटी में कौन दे रहा है ज्यादा Benefits
Advertisement

Jio-Airtel-Vi के प्रीपेड प्लान्स! जानें 28 दिनों की वैलिडिटी में कौन दे रहा है ज्यादा Benefits

टेलीकॉम कंपनियों जियो (Jio), एयरटेल (Airtel) और वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) के उन प्रीपेड प्लान्स की आज बात की जा रही है जिनकी वैलिडिटी 28 दिनों की है. आइए देखते हैं कि कौन सी कंपनी अपने प्लान्स में ज्यादा बेनिफिट्स दे रही है..

प्रतीकात्मक फोटो | Photo Credit: TechBurner

नई दिल्ली. देश में टेलीकॉम कंपनियों के नाम लिए जाएंगे तो निजी कंपनियों में रिलायंस जियो (Reliance Jio), एयरटेल (Airtel) और वोडाफोन आइडिया या वीआई (Vodafone Idea or Vi) के नाम लिए जाएंगे. हाल ही में, सभी प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों ने अपने प्रीपेड प्लान्स की कीमत को बढ़ा दिया है. आज हम इन कंपनियों के उन प्लान्स के बारे में आपको बताने वाले हैं जिनकी वैलिडिटी 28 दिनों की है. आइए देखते हैं कि कौन सी कंपनी ज्यादा बेनिफिट्स देती है..

  1. जियो, एयरटेल, वीआई के प्रीपेड प्लान
  2. सबकी वैलिडिटी है 28 दिनों की
  3. जानिए कौन दे रहा है ज्यादा बेनिफिट्स 

Jio के 28 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान

जियो का 179 रुपये वाला प्रीपेड प्लान: जियो के इस प्रीपेड प्लान में यूजर को 28 दिनों के लिए रोज 1GB इंटरनेट, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और हर दिन के लिए 100 एसएमएस मिलेंगे. इसमें आपको सभी जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा.

जियो का 299 रुपये वाला प्रीपेड प्लान: जियो का यह प्रीपेड प्लान किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, हर दिन के लिए 100 एसएमएस और रोज के लिए 2GB डेटा के बेनिफिट्स देगा. इसमें भी आपको सभी जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा.

जियो का 601 रुपये वाला प्रीपेड प्लान: यह प्लान आपको हर दिन के लिए 3GB डेटा, 6GB एक्स्ट्रा इंटरनेट, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रति दिन की सुविधा देगा. ओटीटी बेनिफिट्स में आपको जियो ऐप्स के साथ-साथ डिज्नी+हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा.

Airtel के 28 दिनों की वैलिडिटी वाले प्रीपेड प्लान्स

एयरटेल का 265 रुपये वाला प्रीपेड प्लान: यह प्लान आपको हर दिन के लिए 1GB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रति दिन की सुविधा देगा. ओटीटी बेनिफिट्स में आपको अमेजन प्राइम के मोबाइल एडिशन का सब्सक्रिप्शन और हेलो ट्यून्स और विंक म्यूजिक का एक्सेस भी मिलेगा.

एयरटेल का 359 रुपये वाला प्रीपेड प्लान: एयरटेल के इस प्रीपेड प्लान में यूजर को 28 दिनों के लिए रोज 2GB इंटरनेट, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और हर दिन के लिए 100 एसएमएस मिलेंगे. इसमें आपको अमेजन प्राइम के मोबाइल एडिशन का सब्सक्रिप्शन, शॉ अकादेमी, हेलो ट्यून्स और विंक म्यूजिक का एक्सेस और FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा.

एयरटेल का 599 रुपये वाला प्रीपेड प्लान: एयरटेल का यह प्रीपेड प्लान किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, हर दिन के लिए 100 एसएमएस और रोज के लिए 3GB डेटा के बेनिफिट्स देगा. इसमें भी आपको डिज्नी+हॉटस्टार और अमेजन प्राइम के मोबाइल एडिशन का सब्सक्रिप्शन, शॉ अकादेमी, हेलो ट्यून्स और विंक म्यूजिक का एक्सेस और FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा.

Vodafone Idea (Vi) के 28 दिनों की वैलिडिटी वाले प्रीपेड प्लान

वीआई का 269 रुपये वाला प्लान: वीआई के इस प्रीपेड प्लान में यूजर को 28 दिनों के लिए रोज 1GB इंटरनेट, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और हर दिन के लिए 100 एसएमएस मिलेंगे. इसमें आपको सभी वीआई मूवीज एंड टीवी का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा.

वीआई का 359 रुपये वाला प्लान: : वीआई का यह प्रीपेड प्लान किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, हर दिन के लिए 100 एसएमएस और रोज के लिए 2GB डेटा के बेनिफिट्स देगा. इसमें आपको 2GB बैकअप डेटा, वीकेंड डेटा रोलोवर और बिंज ऑल नाइट के बेनेफिट्स और वीआई मूवीज एंड टीवी का सब्सक्रिप्शन मिलेगा.

वीआई का 501 रुपये वाला प्लान: वीआई का यह प्रीपेड प्लान किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, हर दिन के लिए 100 एसएमएस, रोज के लिए 3GB डेटा और 16GB एक्स्ट्रा डेटा के बेनिफिट्स देगा. इसमें भी आपको डिज्नी+हॉटस्टार के मोबाइल एडिशन का सब्सक्रिप्शन, 2GB बैकअप डेटा, वीकेंड डेटा रोलोवर और बिंज ऑल नाइट के बेनेफिट्स और वीआई मूवीज एंड टीवी का सब्सक्रिप्शन मिलेगा.

तो ये हैं जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया के वो प्रीपेड प्लान्स जिनकी वैलिडिटी 28 दिनों की है. अब आप फैसला कीजिए कि इनमें से कौन सा प्लान बेस्ट है और किस प्लान में सबसे ज्यादा बेनिफिट्स मिल रहे हैं.   

Trending news