JioPhone Next नहीं आ रहा है पसंद? उसके जैसे फीचर्स वाले हैं ये जबरदस्त Smartphones, यहां देखें ऑप्शन्स
Advertisement

JioPhone Next नहीं आ रहा है पसंद? उसके जैसे फीचर्स वाले हैं ये जबरदस्त Smartphones, यहां देखें ऑप्शन्स

हाल ही में, रिलायंस ने JioPhone Next को लॉन्च किया है जो एक बेहद सस्ता 4G स्मार्टफोन है. अगर आपको उसी बजट और वैसे ही फीचर्स में कोई और फोन चाहिए, तो हमार एपयस कुछ ऑप्शनस हैं आपके लिए.. 

JioPhone Next | Photo Credit: Gizchina

नई दिल्ली. रिलायंस कंपनी ने हाल ही में एक नया स्मार्टफोन, JioPhone Next लॉन्च किया है जिसे दुनिया का सबसे सस्ता 4G स्मार्टफोन माना जा रहा है. इस स्मार्टफोन में कम कीमत में वैसे तो आपको कई सारे फीचर्स मिलेंगे लेकिन कई सारे ऐसे लोग भी हैं जिन्हें इसी बजट और ऐसे ही फीचर्स वाला कोई दूसरा स्मार्टफोन चाहिए. आज हम आपको कुछ ऐसे ऑप्शन्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनको आप कन्सिडर कर सकते हैं अगर आपको जियोफोन नेक्स्ट की तरह का फोन चाहिए लेकिन जियोफोन नेक्स्ट नहीं चाहिए. 

  1.  JioPhone Next जैसे स्मार्टफोन्स 
  2. बजट और फीचर्स इसी की तरह 
  3. यहां देखें ऑप्शन्स 

Redmi 9A Sport 

रेडमी का यह स्मार्टफोन भी 4G सेवाओं को सपोर्ट करता है और इसका बेस वेरिएंट 6,999 रुपये का पड़ेगा. इसमें आपको 2GB RAM और 32GB स्टोरेज की सुविधा मिलेगी, हेलिओ G25 चिप वाला तेज प्रोसेसर मिलेगा, 5,000mAh की विशाल बैटरी मिलेगी और 6.5-इंच का एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले भी मिलेगा. इसमें फोन को अनलॉक करने के लिए फेस अनलॉकिंग फीचर दिया गया है. यह एक डुअल सिम वाला स्मार्टफोन है. 

Motorola Moto E40 

मोटोरोला का यह 4G स्मार्टफोन 9,499 रुपये का है. माना कि यह JioPhone Next से काफी महंगा है लेकिन इसमें आपको यूनीसॉक T700 का चिपसेट मिलेगा, 48MP का रीयर कैमरा मिलेगा, 5,000mAh की बैटरी मिलेगी और 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.5-इंच का एचडी+ डिस्प्ले मिलेगा. 

Realme Narzo 50i 

7,499 रुपये की कीमत वाला यह स्मार्टफोन 2GB RAM, 32GB के इंटर्नल स्टोरेज, 5,000mAh की बैटरी, 8MP के रीयर कमेरे और 5MP के फ्रंट कैमरे के साथ आता है. इसका प्रोसेसर कोई खास नहीं है लेकिन एक साधारण स्मार्टफोन के लिए काफी है. 

Poco C31 

पोको का यह स्मार्टफोन फिंगरप्रिन्ट सेन्सर के साथ आता है. इसमें आपको 4GB RAM और 64GB का इंटर्नल स्टोरेज मिलेगा, हेलिओ G35 चिप वाला तेज प्रोसेसर मिलेगा और साथ ही, इसमें एक ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप भी दिया गया है. पोको का यह फोन 8,499 रुपये का है. 

ये कुछ ऐसे 4G स्मार्टफोन्स के ऑप्शन्स हैं जिनकी कीमत JioPhone Next के आस पास की है और फीचर सेट भी काफी एक जैसा ही है. अगर आप जियो के इस स्मार्टफोन को नहीं खरीदना चाहते हैं लेकिन फीचर्स और कीमत ऐसी ही चाहिए, तो आप इन फोन्स पर भी एक बार नजर डाल सकते हैं.

Trending news