close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Jivi Mobile ने लॉन्च किया N-3720 फीचर फोन, पावर बैंक की तरह भी करेगा काम

 2.8 इंच के डिस्प्ले वाले इस फोन में तीन सिम स्लॉट हैं. इसमें 4000 mAh की बैटरी है जिससे पावरबैंक की तरह सीधे यूएसबी चार्जिंग के माध्यम से दूसरे फोन को चार्ज करने की सुविधा मिलती है.

Jivi Mobile ने लॉन्च किया N-3720 फीचर फोन, पावर बैंक की तरह भी करेगा काम
केवल 1800 रुपये कीमत. (फोटो साभार ट्विटर)

नई दिल्ली: फीचर फोन विनिर्माता जीवी मोबाइल्स (Jivi Mobile) ने N-3720 फीचर फोन पेश किया है जो किसी अन्य फोन को चार्ज करने के लिए पावर बैंक की तरह भी काम करता है. कंपनी ने एक विज्ञप्ति में बताया कि 2.8 इंच के डिस्प्ले वाले इस फोन में तीन सिम स्लॉट हैं. इसमें 4000 mAh की बैटरी है जिससे पावरबैंक की तरह सीधे यूएसबी चार्जिंग के माध्यम से दूसरे फोन को चार्ज करने की सुविधा मिलती है.

स्मार्ट कनेक्ट की भी सुविधा
इसके अलावा करीब 1800 रुपये के रेंज के इस हैंडसेट में बड़ी एलईडी टॉर्च, एमपी3 और एमपी4 प्लेयर, वायरलेस एफएम रेडियो, 3.5 एमएम ऑडियो जैक, इंटरनेट सेवाएं की सुविधा और 128 जीबी तक एक्सपैंडेबल मेमोरी शामिल है. इस फोन में ‘स्मार्ट कनेक्ट’ की सुविधा भी दी गयी है, जिससे इसे ब्लूटूथ के माध्यम से किसी अन्य स्मार्ट या फीचर फोन से जोड़कर कॉल रिसीव करने या संगीत बजाने तक के काम किए जा सकते हैं.जीवी मोबाइल्स के मार्केटिंग हेड हर्ष वर्धन ने कहा, ‘‘जीवी ने लोगों को ध्यान में रखते हुए यह फोन बनाया है. इसकी बैटरी गुणवत्ता टॉर्च से लेकर पावर बैंक का भी काम करती है.’’