यदि आप भी नौकरी तलाश रहे हैं तो यह एप करे डाउनलोड

कामकाज एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है, जो आधुनिक इंटरएक्टिव एनालिटिक्स (लोगों को एक-दूसरे से जोड़ने वाले विश्लेषण) से उम्मीदवारों के लिए नौकरी की तलाश करने की प्रक्रिया आसान और पारदर्शी बनाता है.

यदि आप भी नौकरी तलाश रहे हैं तो यह एप करे डाउनलोड

नई दिल्ली : यदि आप भी नौकरी तलाश रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है. नौकरी की तलाश में जुटे लोगों की मदद करने के लिए एक ऐप आया है. इसकी मदद से आपको पता लगेगा कि कहां पर वेकेंसी है. 'कामकाज' एप के जरिए श्रमिकों और सेवानिवृत्ति के बाद रोजगार की तलाश करने वाले लोगों को मदद मिलेगी. यह एप इच्छुक उम्मीदवारों को कॉरपोरेट्स घरानों या उन लोगों से जोड़ता है, जहां लोग मदद के इच्छुक रहते हैं.

कामकाज एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है, जो आधुनिक इंटरएक्टिव एनालिटिक्स (लोगों को एक-दूसरे से जोड़ने वाले विश्लेषण) से उम्मीदवारों के लिए नौकरी की तलाश करने की प्रक्रिया आसान और पारदर्शी बनाता है. 'कामकाज' के संस्थापक अर्पित प्रकाश माथुर ने कहा कि कामकाज एप के जरिए नौकरी की तलाश करने वाले आवेदकों और नियोक्ताओं दोनों को लाभ पहुंचा है.

यह भी पढ़ें : बैंक में नौकरी करने का सुनहरा मौका, वेतन 45950 रुपये

उन्होंने कहा कि इस मंच पर उम्मीदवार या नियोक्ता अपनी जरूरतों और आवश्यक क्षमताओं के संबंध में पंजीकरण करा सकते हैं, जिसके अनुसार उन्हें रोजगार मुहैया कराया जाता है, जिनके पास डिजिटल ज्ञान की कमी है. वह तय नंबर पर एक मिस्ड कॉल देकर इसमें अपना पंजीकरण करा सकते हैं. इस एप की लांचिंग से हमारा लक्ष्य नौकरी की तलाश करने के काम में क्रांति लाने का है.