डुअल स्क्रीन और क्वॉड कैमरे के साथ LG लेकर आया ये शानदार फोन
Advertisement

डुअल स्क्रीन और क्वॉड कैमरे के साथ LG लेकर आया ये शानदार फोन

फोन में स्नैपड्रैगन X55 5G मॉडेम के साथ शक्तिशाली स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट के है. इसमें 8 जीबी रैम दी गई है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: एलजी (LG) इलेक्ट्रॉनिक्स मार्केट में नया हाई-एंड स्मार्टफोन लेकर आई है जो LG V50 ThinQ का अपग्रेडिड वर्जन है. ये फोन 5जी कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है. साथ ही इसके डिस्प्ले के साथ एक वैकल्पिक कवर भी दिया गया है जिससे आपका फोन डुअल स्क्रीन फोन बन जाएगा. एंड्रॉइड 10 के साथ ये स्मार्टफोन क्लासी ब्लू और क्लासी व्हाइट रंग में जारी किया गया है.

  1. ये LG V50 ThinQ का अपग्रेडिड वर्जन है
  2. फोन में 5000 mAh की बेट्री दी गई है
  3. इस फोन में 8GB की रैम है

अगर हम फोन के तकनीकी विशेषताओं की बात करें तो फोन में स्नैपड्रैगन X55 5G मॉडेम के साथ शक्तिशाली स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट के है. इसमें 8 जीबी रैम दी गई है. वहीं इंटरनल मेमोरी की बात करें तो इसमें 128GB और 256GB के दो आप्शन दिए गए हैं. यदि मेमोरी पर्याप्त नहीं है, तो आप इसे माइक्रोएसडी मेमोरी कार्ड के साथ इसका विस्तार कर सकते हैं.

LG V60 ThinQ में 6.8 इंच की OLED डिस्प्ले दी गई है, जो सामान आकार और रिजॉल्यूशन वाला डिस्प्ले है. इस फोन में 20.5:9 का फूल एचडी प्लस डिस्पले दिया गया है. बता दें कि एक पतले ओएलईडी स्क्रीन के कारण फोन में डुअल स्क्रीन एक्सेसरी पहले से हल्की हो जाएगी. नए एलजी स्मार्टफोन में बिल्ट-इन फिंगरप्रिंट स्कैनर है, जिससे आप आसानी से फोन को अनलॉक कर सकते हैं. LG ने इस फोन की ऑडियो में भी सुधार किया है, जो आपको बेहद पसंद आने वाला है. 

ये भी पढ़े:- LG ने लॉन्च किया ट्रिपल रियर कैमरे वाला LG X6, जानें कीमत और फीचर्स

5000 mAh वाले इस फोन में 3.5mm का हेड फोन्स कनेक्शन के साथ FM रेडियो की सुविधा भी उपलब्ध कराई गई है. कंपनी ने ऑडियो रिकॉर्डिंग को बेहतर करने के लिए 4 माइक्रोफोन भी उपलब्ध हैं. नए मॉडल में 10 मेगापिक्सेल रिज़ॉल्यूशन वाला एक सेल्फी कैमरा है. वहीं रियर में 4 कैमरे दिए गए हैं. जिसमें एक स्टैंडर्ड वाइड-एंगल कैमरा जो 64 मेगापिक्सल सेंसर और f / 1.8 लेंस है. यह 0.8 माइक्रोन इमेज सेंसर है. इसके अतिरिक्त, 117 डिग्री के साथ एक 13 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा बनाया गया है.

Trending news