अगले साल LG लॉन्च करेगा धांसू स्मार्टफोन, शामिल हो सकता है ये खास फीचर

इस साल ज्यादातर टेक कंपनियां अपने स्मार्टफोन्स और अन्य प्रोडक्ट्स को लेकर ज्यादा कुछ नही कर पाई हैं. लेकिन अगले साल खास तौर से स्मार्टफोन्स के मामले में आपको कई नए इंवेशन्स देखने को मिलेंगे. कोरियाई कंपनी LG ने अभी से ही अगले साल के लिए अपनी कमर कस ली है.

अगले साल LG लॉन्च करेगा धांसू स्मार्टफोन, शामिल हो सकता है ये खास फीचर

नई दिल्ली: इस साल ज्यादातर टेक कंपनियां अपने स्मार्टफोन्स और अन्य प्रोडक्ट्स को लेकर ज्यादा कुछ नही कर पाई हैं. लेकिन अगले साल खास तौर से स्मार्टफोन्स के मामले में आपको कई नए इंवेशन्स देखने को मिलेंगे. कोरियाई कंपनी LG ने अभी से ही अगले साल के लिए अपनी कमर कस ली है. कंपनी अगले साल एक खास स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च कर सकती है. इस खास योजना को Project B कोडनेम दिया गया है.

हमारी सहयोगी वेबसाइट zeebiz.com के मुताबिक हाल ही में लॉन्च LG Wing पहला ऐसा स्मार्टफोन है, जो कंपनी के एक्सप्लोरर प्रोजेक्ट का हिस्सा रहा है. इस स्मार्टफोन के स्क्रीन को ऊपर तक घुमाया जा सकता है. अब इसी कड़ी में LG अगले साल एक और फोन लॉन्च करने की तैयारी में है. कंपनी के सीईओ के नाम पर स्मार्टफोन का नाम अभी के लिए प्रोजेक्ट B रखा गया है. फिलहाल के लिए स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन विंग की लॉन्चिंग के दौरान कंपनी ने अपने आगामी स्मार्टफोन के बारे में बताया था.

ये भी पढ़ें: तैयार हो जाएं Micromax का फोन खरीदने के लिए, 'चीनी कम' टैगलाइन के साथ जारी किया फर्स्ट लुक

कम्पनी ने LG Wing के बारे में Twitter पर इसकी पुष्टि की थी. इसके टीजर के रूप में एक वीडियो भी शेयर किया था. LG ने अपने इस आइकोनिक स्मार्टफोन को सितम्बर में लॉन्च किया था. 14 सितंबर को अनवील इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत इसमें मौजूद दो डिस्प्ले हैं, जिनमें से मेन स्क्रीन पूरी तरह से 90 डिग्री पर घूम जाती है. इसके बाद पहली स्क्रीन के नीचे से एक दूसरी स्क्रीन निकलती है और ये आपस में T शेप में दिखाई देते हैं. यह स्मार्टफोन 6 मोशन सेंसर्स के साथ जिंबल मोशन कैमरा तकनीक से लैस है, जिसकी मदद से वीडियो शूट करने के दौरान स्थिरता बनी रहेगी.

फोन में 6.8 इंच की मेन स्क्रीन दी गई है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20.5:9 है. इसके सेकंड्री स्क्रीन का टाइप 3.9 इंच का है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 1.15:1 है. विंग क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765 5जी चिपसेट से ऑपरेट होगा, जो ग्राफिक्स प्रोसेसिंग यूनिट परफॉर्मेंस में एक सामान्य स्नैपड्रैगन 765 प्रोसेसर की तुलना में 10 प्रतिशत अधिक तेज है.

LG Wing में 8gb रैम और 128gb इंटरनल स्टोरेज है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के साथ 2TB तक बढ़ाया जा सकता है. इसमें 4,000 mah की बैटरी दी गई है.

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.