Smartphone चार्ज करते समय शख्स को नहीं मिली रखने की जगह, तो किया ऐसा देसी जुगाड़ - 40 लाख बार देखा गया Video

Desi Jugaad Video: अक्सर हम फोन को चार्जिंग पर लगाने के बाद फोन के लिए सुरक्षित जगह ढूंढते हैं. लेकिन इस शख्स ने देसी जुगाड़ कर परमानेंट इलाज कर डाला. उसने शानदार तरीके से मिनटों में मोबाइल वॉल स्टैंड बना दिया. आइए देखते हैं कैसे...

Smartphone चार्ज करते समय शख्स को नहीं मिली रखने की जगह, तो किया ऐसा देसी जुगाड़ - 40 लाख बार देखा गया Video

नई दिल्ली. Desi Jugaad Video: अक्सर देखा जाता है कि प्लग में चार्जर लगाने के बाद हम ऐसी जगह ढूंढते हैं, जहां स्मार्टफोन को रखा जा सके. कई प्लग तो जमीन से इतने ऊपर होते हैं कि चार्ज पर लगाने के बाद समझ नहीं आता कि फोन को संभालकर कहां रखें जिससे गिरे भी न और चार्जिंग भी ठीक से हो सके. कई लोग स्मार्टफोन रखने के लिए टेम्पररी जुगाड़ करते हैं, कभी तकियों का पहाड़ बनाकर उस पर फोन रख देते हैं, तो कोई चार्जर के ऊपर ही फोन को रख देते हैं. लेकिन यह खतरनाक साबित हो जाता है. वो भी तब जब अचानक फोन आ जाए और वाइब्रेट होकर फोन गिर जाए. एक शख्स ने ऐसा परमानेंट जुगाड़ किया है, जिसको देखकर आपको भी मजा आ जाएगा. उसने चुटकियों में प्लग के पास ही मोबाइल स्टैंड बना डाला, वो भी मजबूत... आइए देखते हैं कैसे...

क्या है वीडियो में?

इस वीडियो को फेमस यूट्यूबर पेज 'Mistry MakeTool' द्वारा शेयर किया गया है. शुरुआत में शख्स प्लग में चार्जर को लगाकर फोन चार्जिंग पर लगाता है. उसके बाद वो फोन को चार्जर के ऊपर रखने की कोशिश करता है. लेकिन असफल रहता है. फिर उसके दिमाग में एक आईडिया आता है, वो फोन को पास ही चिपकाता और नाप लेने लगता है. उसने मिनटों में प्लग के पास ही मोबाइल स्टैंड बना दिया, वो भी देसी जुगाड़ से.

देखें Video:

 

 

40 लाख बार देखा गया Video

इस वीडियो को इसी साल अप्रैल में यूट्यूब पर शेयर किया गया था. जिसके करीब 40 लाख व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 18 हजार से ज्यादा लाइक्स और 500 से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, 'देखकर मजा आ गया. शानदार जुगाड़ किया है सर जी.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'आइडिया अच्छा है, लेकिन सॉकिट के पास ड्रिलिंग करते वक्त सावधान रहें, ताकी करेंट न लग जाए.

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.