close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

5 कैमरे और 108 मेगापिक्सल लेंस के साथ इस दिन लॉन्च होगा Mi Note 10

इस हफ्ते की शुरुआत में चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी (Xiaomi) ने कन्फर्म किया था कि एमआई नोट 10 (Mi Note 10) को जल्द लॉन्च किया जाएगा.

5 कैमरे और 108 मेगापिक्सल लेंस के साथ इस दिन लॉन्च होगा Mi Note 10

नई दिल्ली : इस हफ्ते की शुरुआत में चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी (Xiaomi) ने कन्फर्म किया था कि एमआई नोट 10 (Mi Note 10) को जल्द लॉन्च किया जाएगा. कंपनी की तरफ से कहा गया था कि यह दुनिया का पहला 108 मेगापिक्सल पेंटा कैमरा सेटअप वाला स्मार्टफोन है. अब कंपनी ने एक टीजर पोस्ट कर खुलासा किया है कि Mi Note 10 को 14 नवंबर को पोलैंड में लॉन्च किया जाएगा. इससे साफ है कि Mi CC9 Pro लॉन्च होने के बाद 108 मेगापिक्सल कैमरे वाला फोन लॉन्च होगा.

आपको बता दें 5 नवंबर को चीन में एक इवेंट के दौरान कंपनी Mi CC9 Pro लॉन्च करेगी. इस स्मार्टफोन में भी 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा होगा. इस फोन में भी पांच रियर कैमरे दिए जाएंगे. ऐसा लगता है इसी स्मार्टफोन को कंपनी Mi Note 10 के नाम से 14 नवंबर को पोलैंड में लॉन्च करेगी. 5 नवंबर को Xiaomi एक नई स्मार्ट वॉच (Smart Watch) भी लॉन्च कर रही है. Mi Note 10 और Mi CC9 Pro में कई फीचर्स एक जैसे ही होंगे.

Mi CC9 Pro के फीचर्स
Mi CC9 Pro में 108 मेगापिक्सल का कैमरा शाओमी के Mi MIX Alpha स्मार्टफोन में आ रहा है. 108 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के अलावा इसमें 13 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल लेंस और 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस होगा. मीडिया रिपोर्टस के अनुसार शाओमी Mi CC9 Pro स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर से पावर्ड होगा. यही प्रोसेसर Oppo Reno 2 में दिया गया है.