999 रुपये में मिलेंगे ये झक्कास इयरबड्स, 2 दिनों तक नहीं होंगे डिस्चार्ज, जानें कमाल के फीचर्स

Mivi ऑडियो प्रोडक्ट्स की एक प्रिमियर ब्रांड है जिसका सामान काफी पसंद किया जाता है. Mivi ने हाल ही में DuoPods F30 नाम के इयरबड्स लॉन्च किये हैं जिनके फीचर्स काफी बेहतरीन हैं. बैटरी लाइफ से लेकर सुरक्षा तक, हर क्षेत्र में ये इयरबड्स कमाल हैं. आइए देखें कैसे.. 

999 रुपये में मिलेंगे ये झक्कास इयरबड्स, 2 दिनों तक नहीं होंगे डिस्चार्ज, जानें कमाल के फीचर्स
Mivi DuoPods F30 | Photo Credit: MySmartPrice

नई दिल्ली. अगर आप अच्छे इयरफोन्स की तलाश में हैं तो Mivi ने हाल ही में कमाल के इयरबड्स लॉन्च किये हैं. Mivi के DuoPods F30 सस्ते हैं, कई रंगों में उपलब्ध हैं, हर तरह के फीचर्स से लैस हैं और उम्दा बैटरी लाइफ के साथ आते हैं. आइए देखें कि इन इयरबड्स में क्या-क्या खास है और इसे आप कहां से अपने घर लेकर आ सकते हैं.. 

दो दिन तक चलेंगे DuoPods F30  

Mivi के इन इयरबड्स को अगर आप चार्जिंग केस के साथ इस्तेमाल करते हैं जब वो फुल चार्ज हो, तो ये लगभग दो दिनों यानी 42 घंटों के लिए चल सकते हैं और चार्जिंग केस के बिना अगर आप इन्हें यूज करना चाहते हैं तो केवल दस मिनट के लिए चार्ज करके आप इन्हें 10 घंटों तक लगातार इस्तेमाल कर सकते हैं. 

कमाल के टच कंट्रोल 

ये इयरबड्स कमाल के टच कंट्रोल के साथ आते हैं जिनकी मदद से आप आराम से कॉल्स उठा और काट सकते हैं, गानें बदल सकते हैं और गूगल और सिरी जैसे वॉयस असिस्टन्ट्स को भी बिना अपने फोन को छूए इन्हीं से ऐक्टवेट भी कर सकते हैं. 

बारिश और पसीने में भी करें इसका इस्तेमाल 

अगर आप एक्सर्साइज करते समय गाने सुनते हैं तो ये इयरफोन्स एक अच्छी चॉइस हो सकते हैं क्योंकि ये IPX4 द्वारा प्रमाणित है. इसका मतलब यह है कि ये इयरफोन्स धूल, पसीने और बारिश या पानी के छीटे के पड़ने से खराब नहीं होते हैं. 

और क्या है खास

DuoPods F30 के हर इयरबड में एक माइक्रोफोन फिट है जिससे आप चाहें तो एक ही इयरबड का इस्तेमाल करके भी कॉल्स उठा सकते हैं. 13mm के ड्राइवर्स से लैस ये इयरबड्स ब्लूटूथ 5.0 को सपोर्ट करते हैं, नॉइज-आइसोलेशन फीचर के साथ आते हैं और ऑटोमैटिकली ऑन और ऑफ भी हो जाते हैं.   

कहां से खरीदें 

अगर आप इन इयरबड्स को खरीदना चाहते हैं तो ये इस समय ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर केवल 999 रुपये में मिल रहे हैं. 

Mivi ब्रांड ने हमेशा ही सबसे अच्छी क्वॉलिटी के प्रोडक्ट्स देने की कोशिश की है और DuoPods F30 के साथ भी कंपनी का उद्देश्य बदला नहीं है. ग्राहक की रोज की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए इन इयरबड्स को सभी तरह के फीचर्स के साथ बनाया गया है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.