Motorola लॉन्च करने जा रहा है नई धमाकेदार Smartphone सीरीज, जानिए Launch Date और डिटेल्स
Advertisement

Motorola लॉन्च करने जा रहा है नई धमाकेदार Smartphone सीरीज, जानिए Launch Date और डिटेल्स

Motorola Edge Series: मोटोरोला (Motorola) ने हाल ही में अपने नई स्मार्टफोन सीरीज, Motorola Edge Series की लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है. आइये इस नई सीरीज के बारे में सबकुछ जानते हैं..

 

प्रतीकात्मक फोटो

Motorola Edge Series Launch Date Confirmed: स्मार्टफोन मार्केट एक बेहद बिजी मार्केट है जहां लगभग हर दिन एक नया स्मार्टफोन लॉन्च होता है या फिर एक नए फोन या सीरीज के बारे में खबर या अपडेट आ जाता है. स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला (Motorola) ने हाल ही में एक नई स्मार्टफोन सीरीज, Motorola Edge Series को लेकर खुलासा किया है. कुछ समय पहले ही मोटोरोला ने Moto Edge (2022) लॉन्च किया था. आइए एज सीरीज के नए स्मार्टफोन्स के बारे में डिटेल में जानते हैं.. 

Motorola ने कन्फर्म की नई स्मार्टफोन सीरीज 

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, मोटोरोला (Motorola), जिसने हाल ही में मार्केट में अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन, Moto Edge (2022) को लॉन्च किया था, अब एक नई स्मार्टफोन सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. आपको बता दें कि मोटोरोला 8 सितंबर, 2022 को Motorola Edge Series में नए स्मार्टफोन्स लॉन्च करने जा रहा है. 

Twitter पर शेयर की जानकारी 

मोटोरोला (Motorola) ने हाल ही में ट्विटर के अपने आधिकारिक हैंडल पर एक छोटा सा वीडियो टीजर पेश किया है. इस टीजर से ऐसा लग रहा है कि मोटोरोला 8 सितंबर, 2022 को तीन नए एज सीरीज स्मार्टफोन्स लॉन्च कर सकता है. आपको बता दें कि इस टीजर में लॉन्च डेट के अलावा और कोई जानकारी नहीं दी गई है यानी यह नहीं पता लग सका है कि इन फोन्स के नाम या उनके फीचर्स क्या हो सकते हैं. 

ऐसा हो सकता है कि Motorola हाल ही में लॉन्च हुए Moto X30 Pro और Moto S30 Pro स्मार्टफोन्स को रीब्रांड करके ग्लोबल मार्केट में लॉन्च करे. कई रुमर्स ऐसा कह रहे हैं कि Moto S30 Pro को कंपनी ग्लोबल मार्केट में Moto Edge 30 Fusion के नाम से लॉन्च कर सकती है.  उम्मीद है कि मोटोरोला इस सीरीज के बारे में और डिटेल्स भी जल्द जारी करे. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news