Motorola ने भारत में लॉन्च किया 200MP के कैमरे वाला जबरदस्त Smartphone! फीचर्स देख लोग बोले- 'दिल धक धक करने लगा..'
Advertisement

Motorola ने भारत में लॉन्च किया 200MP के कैमरे वाला जबरदस्त Smartphone! फीचर्स देख लोग बोले- 'दिल धक धक करने लगा..'

Motorola Edge 30 Ultra को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. 200MP के शानदार प्राइमेरी कैमरा वाले इस स्मार्टफोन में एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए गए हैं. इस फोन के साथ-साथ, Motorola Edge 30 Fusion भी मार्केट में पेश किया गया है. आइए इनके बारे में डिटेल में जानते हैं..

 

Motorola ने भारत में लॉन्च किया 200MP के कैमरे वाला जबरदस्त Smartphone! फीचर्स देख लोग बोले- 'दिल धक धक करने लगा..'

Motorola Edge 30 Fusion और Motorola Edge 30 Ultra, दो नए स्मार्टफोन्स हैं, जिन्हें स्मार्टफोन ब्रांड मोटोरोला (Motorola) ने भारत में लॉन्च किया है. दोनों ही फोन्स कई सारे कमाल के फीचर्स के साथ आते हैं और इनकी कीमत भी बहुत ज्यादा नहीं है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Motorola Edge 30 Ultra की सबसे बड़ी खासियत इसका 200MP का कैमरा है, जिसके बारे में जानकर लोग फोन को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. Motorola Edge 30 Fusion के भी फीचर्स काफी अच्छे हैं. आइए इन दोनों फोन्स के स्पेसिफिकेशन्स और कीमत के बारे में जानते हैं.. 

Motorola Edge 30 Ultra Specifications 

Motorola Edge 30 Ultra में आपको 6.67-इंच का एंडलेस एज (कर्व्ड) pOLED डिस्प्ले, एचडीआर10+ सपोर्ट, 144Hz का रिफ्रेश रेट और कॉर्निंग ग्लास 5 प्रोटेक्शन दिया गया है. ये 5G स्मार्टफोन 4,610mAh की बैटरी, 125W के वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट और 50W के वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है. इसमें आपको 10W का रिवर्स वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जा रहा है. मोटोरोला का यह स्मार्टफोन 200MP के Samsung सेंसर के साथ आ रहा है जिसके साथ एक 50MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर भी दिया गया है जो मैक्रो कैमरा की तरह भी यूज किया जा सकता है और एक 12MP का पोर्ट्रेट सेंसर भी शामिल है. इस फोन में 60MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है जो 4K रिकॉर्डिंग सपोर्ट के साथ आता है. 

Motorola Edge 30 Ultra Price in India 

कीमत की बात करें तो इस स्मार्टफोन के 8GB RAM और 128GB स्टोरेज वाले सिंग वेरिएंट को 59,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है और इसे फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल (Flipkart Big Billion Days Sale) के दौरान खरीदा जा सकेगा. सेल के दौरान इसे 54,999 रुपये में लिया जा सकेगा. ये फोन रिलायंस डिजिटल समेत देश के सभी प्रमुख रीटेल स्टोर्स पर भी उपलब्ध होगा. 

Motorola Edge 30 Fusion Features 

Motorola Edge 30 Fusion की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको 6.5-इंच का कर्व्ड डिस्प्ले, एचडीआर10+ सपोर्ट, 144Hz का रिफ्रेश रेट और कॉर्निंग ग्लास 5 प्रोटेक्शन दिया गया है. ये फोन 4400mAh की बैटरी और 68W के वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च किया गया है. इसमें 50MP का मेन सेंसर, 13MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और एक डेप्थ सेंसर दिया जा रहा है. इस फोन का प्राइमेरी रीयर कैमरा 8K रिकॉर्डिंग सपोर्ट के साथ आता है और इसका सेल्फी कैमरा 32MP का है. 

Motorola Edge 30 Fusion Price in India 

Motorola Edge 30 Fusion की कीमत Motorola Edge 30 Ultra के मुकाबले काफी कम है. इस 5G स्मार्टफोन को भी फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल (Flipkart Big Billion Days Sale) से खरीदा जा सकता है और इसको भी 8GB RAM और 128GB ROM वाले सिंग स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया है. मोटोरोला का यह स्मार्टफोन 42,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च हुआ है लेकिन इसे सेल में 39,999 रुपये में घर लेकर जाया जा सकता है.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news