Motorola ने लॉन्च किया जबरदस्त कैमरे वाला Smartphone! कम कीमत में मिल रहे हैं कमाल के फीचर्स
X

Motorola ने लॉन्च किया जबरदस्त कैमरे वाला Smartphone! कम कीमत में मिल रहे हैं कमाल के फीचर्स

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला (Motorola) ने अपने नया स्मार्टफोन, Moto G31 लॉन्च कर दिया है. दो वैरिएंट्स में उपलब्ध यह स्मार्टफोन कम कीमत में एक शानदार कैमरा और कई सारे कमाल के फीचर्स ऑफर कर रहा है. इसे फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है. आइए इसके बारे में जानते हैं..

Motorola ने लॉन्च किया जबरदस्त कैमरे वाला Smartphone! कम कीमत में मिल रहे हैं कमाल के फीचर्स

नई दिल्ली. स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला (Motorola) ने आज यानी 29 नवंबर को फ्लिपकार्ट पर अपने नये स्मार्टफोन, Moto G31 को लॉन्च किया है. इस फोन ने लॉन्च होते ही अपने माल के फीचर्स और कम कीमत के लिए सुर्खियां बटोरनी शुरू कर दी हैं. इस फोन में आपको एक शानदार कैमरे के साथ-साथ कई सारे अच्छे फीचर्स मिल रहे हैं. आइए इस फोन के फीचर्स, कीमत और इसे कब और कहां से खरीदा जा सकता है, इस सब के बारे में जानते हैं.

Moto G31 का डिस्प्ले और स्टोरेज

मोटोरोला का यह कम कीमत वाला स्मार्टफोन 6.4-इंच के एफएचडी+ ओएलईडी पैनल, 60Hz के रिफ्रेश रेट और 20:9 के ऐस्पेक्ट रेशियो के साथ लॉन्च किया गया है. कंपनी के हिसाब से इसमें आपको 4GB RAM और 64GB के इंटरनल स्टोरेज में एक वैरिएंट मिलेगा और 6GB RAM और 128GB के इंटरनल स्टोरेज के साथ दूसरा वैरिएंट मिलेगा. आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन मीडियाटेक हेलिओ G85 4G प्रोसेसर पर काम करेगा.

Moto G31 का शानदार कैमरा

Moto G31 ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप के साथ आता है. इसमें आपको f/1.8 ऐपर्चर के साथ 50MP का मेन सेन्सर मिलेगा, f/2.2 ऐपर्चर के साथ 8MP का अल्ट्रा-वाइड लेन्स मिलेगा जो 118 डिग्री के फील्ड-ऑफ-व्यू (FoV) के साथ आएगा और f/2.4 ऐपर्चर के साथ एक 2MP का मैक्रो लेन्स भी मिलेगा. रीयर कैमरा सेटअप में आपको डुअल कैप्चर, स्पॉट कलर, नाइट विजन और पोर्ट्रेट जैसे कई सारे मोड्स भी मिलेंगे. इसमें आपको सेल्फी खींचे और वीडियो बनाने के लिए 13MP का एक फ्रंट कैमरा भी मिलेगा.

इस स्मार्टफोन की बैटरी और बाकी फीचर्स

मोटोरोला का यह स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी और 20W के फास्ट चरगींग सपोर्ट के साथ आता है. कंपनी का यह दावा है कि यह स्मार्टफोन एक बार चार्ज करने पर 36 घंटों तक काम कर सकता है. एंड्रॉयड 11 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर काम करने वाले इस फोन के पिछले हिस्से में एक फिंगरप्रिन्ट सेन्सर है, डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट वाला स्पीकर है और ब्लूटूथ 5.0 की सुविधा भी है. इसे IPX2 रेटिंग मिली हुई है जिसका मतलब है कि ये पानी में खराब नहीं हो सकता है.

आपको बता दें कि Moto G31 को भारत में 6 दिसंबर से फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है. इसके 4GB RAM और 64GB वाले वैरिएंट की कीमत 12,999 रुपये है और 6GB RAM और 128GB के इंटरनल स्टोरेज वाला वैरिएंट 14,999 रुपये का पड़ेगा.

Trending news