Zee Rozgar Samachar

मोटोरोला Moto E7 हुआ launch, दमदार फीचर्स होने के बावजूद कीमत 10 हजार से कम

Moto E7, डुअल रियर कैमरे और 6.50-इंच की स्क्रीन के साथ आता है, जो E7 Plus स्मार्टफोन की तरह है. यह दो स्टोरोज ऑप्शन में आता है-एक्वा ब्लू, मिनरल ब्लैक और सैटिन कोरल रंग में उपलब्ध है.

मोटोरोला Moto E7 हुआ launch, दमदार फीचर्स होने के बावजूद कीमत 10 हजार से कम

नई दिल्ली: Black Friday के बीच मोबाइल कंपनी Motorola ने अपने नए स्मार्टफोन Moto E7 को लॉन्च (Moto E7 Launched) कर दिया है. इस स्मार्टफोन की पिछले कई महीनों से चर्चा हो रही थी. कुछ समय पहले ही मोटोरोला ने बताया था कि बहुत जल्द इस फोन को लॉन्च कर दिया जाएगा. आइए जानते हैं क्या खास है इस नए स्मार्टफोन में...

मोटोरोला का बजट फोन है Moto E7 
हमारी सहयोगी zeebiz.com के मुताबिक Moto E7 को फिलहाल यूरोप में लॉन्च किया गया है. ये एक बजट फोन है जिसकी कीमत (Moto E7 Price) 110 यूरो (लगभग 9000 रुपये) है. बहुत जल्द Moto E7 को अन्य देशों में भी लॉन्च कर दिया जाएगा.

Moto E7 Camera and Features
Moto E7, डुअल रियर कैमरे और 6.50-इंच की स्क्रीन के साथ आता है, जो E7 Plus स्मार्टफोन की तरह है. यह दो स्टोरोज ऑप्शन में आता है-एक्वा ब्लू, मिनरल ब्लैक और सैटिन कोरल रंग में उपलब्ध है. विशेष रूप से, मोटो ई 7 और मोटो ई 7 प्लस दोनों में एक समान कैमरा है जिसमें पीछे की तरफ एक Square कैमरा मॉड्यूल और सामने की तरफ एक वाटरड्रॉप-नॉच है. 

ये भी पढ़ें: Samsung S20+ पर मिल रही 33,000 रुपये की छूट, Flipkart Black Friday Sale आज से शुरू

इसके डुअल रियर कैमरा सेटअप में f / 1.7 अपर्चर के साथ 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और f / 2.4 अपर्चर के साथ 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल है. रियर कैमरे 30fps पर फुल-एचडी वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं, और कैमरा ऐप पोर्ट्रेट मोड, पैनोरमा, ब्यूटिफिकेशन, एचडीआर, नाइट विजन और बहुत कुछ जैसे मोड का समर्थन करता है.

वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए, f / 2.2 अपर्चर वाला 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. फ्रंट कैमरा 30fps पर फुल-एचडी वीडियो भी शूट कर सकता है. Moto E7 की अन्य विशेषताओं में ब्लूटूथ v5.0, GPS, A-GPS, Galileo, 2.4GHz Wi-Fi 802.11 b / g / n, और 4G शामिल हैं.

Moto E7 Design and Look
नए लॉन्च किए गए Moto E7 में 6.5-इंच HD + (720x 1,600 पिक्सल) मैक्स विज़न डिस्प्ले है जिसमें 87 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी राशन है और Android 10 आउट-ऑफ-द-बॉक्स चलता है. कंपनी ने 6.5 इंच डिस्प्ले वाले इस बजट स्मार्टफोन को MediaTek Helio G25 SoC प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया है. मोटो ई7 को 2GB RAM और 32GB स्टोरेज में पेश किया गया है, जो 512 जीबी मेमरी कार्ड सपोर्ट करता है.

Moto E7 Specifications
फोन में एक 3.5 मिमी हेडसेट जैक, एक एकल स्पीकर, फिंगरप्रिंट सेंसर और डुअल सिम स्लॉट शामिल हैं. Moto E7 Plus में 5,000mAh की बैटरी के अलग Moto E7 4,000mAh की बैटरी के साथ आता है. नए मोटो फोन की बैटरी यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के जरिए 10W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. कंपनी का दावा है कि फोन सामान्य इस्तेमाल के साथ 36 घंटे तक चल सकता है. अंत में, यूके में Moto E7 की कीमत GBP 32.99 (लगभग 10,000 रुपये) में बेस 32GB ऑप्शन (64GB ऑप्शन अस्पष्ट की कीमत) के लिए निर्धारित है.

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.