दिलों पर छुर्रियां चलाने आ रहा है Motorola का गदर स्मार्टफोन, फीचर्स जान आ जाएगा मजा
Advertisement

दिलों पर छुर्रियां चलाने आ रहा है Motorola का गदर स्मार्टफोन, फीचर्स जान आ जाएगा मजा

मोटोरोला जल्द ही भारत में अपना नया स्मार्टफोन, Moto G71 लॉन्च कर सकता है. इस स्मार्टफोन को चीन और कई और मार्केट्स में लॉन्च किया जा चुका है. आइए इसके फीचर्स और कीमत के बारे में जानते हैं..

Moto G71 | Photo Credit: XDA Developers

नई दिल्ली. मोटोरोला (Motorola) कुछ समय से धड़ाधड़ स्मार्टफोन्स लॉन्च कर रहा है. कुछ समय पहले Moto G31 और Moto G51 को लॉन्च कर चुकी यह कंपनी अब शायद भारत में एक और स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है. आपको बता दें कि मोटोरोला की तरफ से इस फोन को लेकर कोई जानकारी नहीं आई है लेकिन खबरों की मानें तो जल्द ही भारतीय फैंस को Moto G71 खरीदने का मौका मिल जाएगा. आइए इस स्मार्टफोन के फीचर्स और अनुमानित कीमत के बारे में जानते हैं.

  1. मोटोरोला लॉन्च कर सकता है नया फोन
  2. Moto G71 का कैमरा है शानदार
  3. भारत में इसकी कीमत का लगा अंदाजा

Moto G71 का डिस्प्ले और स्टोरेज

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मोटोरोला इस स्मार्टफोन को चीन समेत कई सारे मार्केट्स में लॉन्च कर चुका है इसलिए इसके फीचर्स के बारे में जानकारी प्राप्त करना बहुत मुश्किल नहीं है. Moto G71 6.4-इंच के फुल एचडी+ ओएलईडी डिस्प्ले के साथ आने वाला है, जिसमें आपको 60Hz का स्टैन्डर्ड रिफ्रेश रेट और 1,080 x 2,400 पिक्सल का रेसोल्यूशन भी मिलेगा.

क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 695 SoC पर चलने वाला यह स्मार्टफोन 8GB RAM और 128GB के इंटरनल स्टोरेज के साथ भारत में लॉन्च होगा. इसमें आपको एक माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट भी मिलेगा जिसकी मदद से आप इसकी मेमोरी को एक्स्पैन्ड भी कर सकते हैं.    

मोटोरोला के इस स्मार्टफोन का कैमरा और बैटरी

मोटोरोला का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन एक ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप के साथ मार्केट्स में आया है, जिसमें 50MP का प्राइमेरी सेन्सर, 8MP का अल्ट्रा-वाइड-ऐंगल लेन्स और 2MP का मैक्रो लेन्स शामिल है. सेल्फी लेने के लिए इसमें यूजर्स को 16MP का फ्रंट कैमरा भी मिलेगा. Moto G71 में आपको 5,000mAh की बैटरी और 30W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलेगा.

फोन की कीमत और उपलब्धता

आपको बता दें कि जहां कंपनी की तरफ से जहां इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में कोई डिटेल्स नहीं आई हैं, वहीं बाकी मार्केट्स में इस फोन की कीमत से भारत में इसकी कीमत का अंदाजा लगाया गया है. जहां यूरोप में ये स्मार्टफोन 299.99 यूरो (करीब 25,200 रुपये) में मिल रहा है वहीं चीन में इस स्मार्टफोन की कीमत 1,699 युआन (लगभग 20 हजार रुपये) है. खबरों की मानें तो भारत में ये फोन 20 हजार रुपये के आस-पास की कीमत पर बिकेगा.

Moto G31 और Moto G51 के बाद अब Moto G71 मोटोरोला का तीसरा फोन हो सकता है जिसे कंपनी कुछ ही समय के अंतर पर भारत में लॉन्च करने जा रही है. यह उम्मीद की जा रही है कि मोटोरोला जल्द ही इस फोन को लेकर कोई जानकारी जारी करेगा.  

Trending news