अगले महीने लॉन्च होगा फोल्डेबल Motorola Razr, कंपनी ने दिया इशारा

स्मार्टफोन कंपनी मोटोरोला अपने पॉपुलर ब्रांड रेजर को फिर से मार्केट में पेश करने के लिए तैयार है. कंपनी अपनी नया स्मार्टफोन Motorola Razr foldable आगामी 13 नवंबर को लॉन्च करने जा रही है.

अगले महीने लॉन्च होगा फोल्डेबल Motorola Razr, कंपनी ने दिया इशारा

नई दिल्ली : स्मार्टफोन कंपनी मोटोरोला अपने पॉपुलर ब्रांड रेजर को फिर से मार्केट में पेश करने के लिए तैयार है. कंपनी अपनी नया स्मार्टफोन Motorola Razr foldable आगामी 13 नवंबर को लॉन्च करने जा रही है. आप जानते हैं कि सैमसंग और हुआवेई पहले ही अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन मार्केट में पेश कर चुकी है. कंपनी ने लॉन्चिंग को टीज करना शुरू कर दिया है और इनवाइट भी भेजे जा रहे हैं.

खबर के मुताबिक, मोटोरोला रेजर फोल्डेबल स्मार्टफोन Samsung Galaxy Fold और Huawei Mate X जैसे फोल्डेबल स्मार्टफोन के मुकाबले डिजाइन के मामले में अलग होगा. कंपनी यह लॉन्चिंग लॉस एंजिल्स में करने वाली है. दुनिया भर के मीडिया हाउस को भेजे जा रहे इनविटेशन से ऐसा लग रहा है कि यह मोटोरोला का काफी बड़ी इवेंट होने वाला है. इस इवेंट में स्पेशल गेस्ट भी शामिल होंगे.

सीएनईटी की रिपोर्ट के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में 6.2 इंच का डिस्प्ले हो सकता है. साथ ही यह Qualcomm Snapdragon 710 प्रोसेसर बेस्ड हो सकता है. यह फोन व्हाइट, ब्लैक और गोल्ड कलर में उपलब्ध होगा. इसमें 2730 एमएएच की बैटरी होगी और यह 4GB, 6GB RAM और 64GM या 128GB स्टोरेज क्षमता के साथ लॉन्च हो सकता है.

माना जा रहा है कि मोटोरोला का यह स्मार्टफोन एक और महंगे फोल्डेबल स्मार्टफोन की कैटेगरी में जुड़ जाएगा. बीजीआर की खबर के मुताबिक, ऐसी चर्चा है कि इस स्मार्टफोन की कीमत 1500 अमेरिकी डॉलर यानी करीब 1,06,682 रुपये हो सकती है.