close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मोटोरोला ने 14 हजार से भी कम में लॉन्च किया स्मार्ट टीवी, जानिए फीचर्स

Motorola smart TV : चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी (Xiaomi) को फॉलो करते हुए लेनोवो के स्वामित्व वाले ब्रांड मोटोरोला ने इंडिया के टीवी मार्केट में कदम रख दिया है. मोटोरोला ने 6 टीवी मॉडल लॉन्च किए हैं, ये सभी एंड्रायड 9.0 वर्जन पर काम करेंगे.

मोटोरोला ने 14 हजार से भी कम में लॉन्च किया स्मार्ट टीवी, जानिए फीचर्स

नई दिल्ली : चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी (Xiaomi) को फॉलो करते हुए लेनोवो के स्वामित्व वाले ब्रांड मोटोरोला ने इंडिया के टीवी मार्केट में कदम रख दिया है. मोटोरोला ने 6 टीवी मॉडल लॉन्च किए हैं, ये सभी एंड्रायड 9.0 वर्जन पर काम करेंगे. इसके अलावा मोटोरोला ने मोटो ई6एस (Moto E6S) स्मार्टफोन को भी किफायती कीमत पर लॉन्च किया है. यह फोन 7,999 रुपये में मिलेगा. माना जा रहा है कि मोटोरोला का स्मार्ट टीवी भारतीय बाजार में शाओमी के एमआई टीवी को टककर देगा.

वन प्लस भी जल्द लॉन्च करेगा स्मार्ट टीवी
दूसरी तरफ शाओमी के एमआई टीवी को टक्कर देने के लिए वन प्लस भी स्मार्ट टीवी लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. कंपनी की तरफ से कहा गया कि फ्लिपकार्ट की भागीदारी में मोटोरोला ने एंड्रायड 9.0 स्मार्ट टीवी 6 वेरिएंट में लॉन्च किया, जो एचडी रेडी, फुल एचडी, और अल्ट्रा एचडी (4के) फीचर्स से लैस हैं और इनकी कीमत 13,999 रुपये से शुरू होती है. इनकी बिक्री 29 सितंबर से शुरू होगी. मोटोरोला स्मार्ट टीवी के 4के रेंज एचडीआर10 के साथ डॉल्वी विजन और आईपीएस पैनल से लैस हैं.

Motorola Android 9 TV: साइज और कीमत
- 31 इंच HDR : 13,999 रुपये
- 43 इंच Full HD : 24,999 रुपये
- 43 इंच Ultra HD : 29,999 रुपये
- 50 इंच UHD : 33,999 रुपये
- 55 इंच UHD : 39,999 रुपये
- 65 इंच अल्ट्रा HD : 64,999 रुपये

Motorola Android 9 TV: फीचर्स
- डिस्प्ले : autuneX डिस्प्ले टेक्नॉलजी इस्तेमाल की गई है.
- स्टोरेज : 2.25 GB RAM, 16 GB इंटरनल स्टोरज
- ग्राफिक्स प्रोसेसिंग: Mali 450 GPU दिया गया है.
- एंड्रायड वर्जन : 9.0
- ऑडियो: Dolby Vision

मोटो ई6एस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल प्लस 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है, साथ ही इसमें 3000 mAh की बैटरी दी गई है. मोटो ई6एस की बिक्री फ्लिपकार्ट पर 23 सितंबर से शुरू होगी. मोटोरोला मोबिलिटी के कंट्री हेड और एमडी प्रशांत मणि ने कहा, 'हम बिल्कुल नई श्रेणी - स्मार्ट टेलीविजन के खंड में प्रवेश करने को लेकर उत्साहित हैं, जोकि भारत के सबसे बड़े ईकॉमर्स दिग्गज फ्लिपकार्ट की भागीदारी में है. यह रणनीतिक भागीदारी पहले हमारे स्मार्टफोन्स के लिए थी, जिसे हमने अगले स्तर तक पहुंचा दिया है.'