ये कंपनी 25 रुपये में दे रही 1 साल के लिए फायदे! Jio-Airtel-Vi यूजर्स के उड़ गए होश
Advertisement

ये कंपनी 25 रुपये में दे रही 1 साल के लिए फायदे! Jio-Airtel-Vi यूजर्स के उड़ गए होश

MTNL Annual Prepaid Plan: टेलीकॉम कंपनी एमटीएनएल (MTNL) एक ऐसा प्रीपेड प्लान ऑफर कर रही है जिसमें आपको मात्र 25 रुपये में एक साल के लिए बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं. आइए इस प्लान के बारे में सबकुछ जानते हैं..

Photo Credit: Motion Array

MTNL Annual Prepaid Plan for Rs 25: आज के समय में देश की सभी टेलीकॉम कंपनियां नंबर वन स्थान पाने के लिए आपस में भिड़ी रहती हैं. ऐसा करने के लिए ये अपने ग्राहकों को बेहद किफायती रिचार्ज प्लान्स ऑफर करती हैं जिनमें उन्हें कम कीमत में ज्यादा से ज्यादा फायदे मिल सकें. आज हम आपको एक ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें आपको केवल 25 रुपये के बदले में साल भर के लिए बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं. इस प्लान के बारे में जानकर जियो (Jio), एयरटेल (Airtel) और वीआई (Vi) के यूजर्स चौंक गए हैं.

25 रुपये में पाएं पूरे एक साल के लिए बेनिफिट्स

आपको बता दें कि हम यहां एमटीएनएल (MTNL) के एक सालाना प्रीपेड प्लान की बात कर रहे हैं. 25 रुपये की कीमत वाले इस प्लान में आपको 365 दिनों यानी एक साल के लिए फायदे दिए जा रहे हैं. इस प्लान में यूजर्स को पहले 30 दिनों के लिए कुछ बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं जिनमें 10 रुपये का टॉकटाइम, 100 लोकल MTNL मिनट्स और 50MB डेटा शामिल है.

लोकल और एसटीडी कॉल चार्ज 1/2 पैसा प्रति सेकेंड के हिसाब से लिया जाएगा और इसके अलावा 1 पैसा प्रति सेकेंड और 6 पैसे प्रति सेकेंड का भी चार्ज कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर लिस्ट किया है. डेटा 3 पैसे प्रति MB के हिसाब से चार्ज किया जाएगा.  

Jio-Airtel-Vi यूजर्स के उड़े होश

आपको बता दें कि जिस कीमत में एमटीएनएल (MTNL) एक साल के लिए फायदे दे रहा है, ये कंपनियां उस कीमत में केवल टॉकटाइम ऑफर कर रही हैं. Jio की बात करें तो कंपनी 20 रुपये में 14.95 रुपये का टॉकटाइम दे रहा है, वहीं, Airtel और Vi भी इस कीमत में यही बेनिफिट देती हैं. इस तरह, केवल एमटीएनएल है, जो इस तरह का प्लान ऑफर कर रहा है.

Trending news