Nokia ला रहा है तगड़ी बैटरी वाला झक्कास 5G Smartphone, फीचर्स जान आप भी कहेंगे- यह तो बहुत Amazing है

Nokia जल्द ही Nokia G50 5G स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकता है. लीक्स की मानें तो इसमें 6.38-इंच का HD+ डिस्प्ले, 4,850mAh की बैटरी और दमदार कैमरा होने वाला है. आइए जानते हैं Nokia G50 5G के क्या हो सकते हैं स्पेसिफिकेशन्स और कितनी हो सकती है कीमत...

Nokia ला रहा है तगड़ी बैटरी वाला झक्कास 5G Smartphone, फीचर्स जान आप भी कहेंगे- यह तो बहुत Amazing है

नई दिल्ली. Nokia G50 5G पिछले कुछ हफ्तों से काफी चर्चा में है, इस फोन की तस्वीरें भी लीक हो चुकी हैं. अब उम्मीद की जा रही है कि इस फोन को जल्द ही लॉन्च कर दिया जाएगा, क्योंकि संयुक्त राज्य संघीय संचार आयोग (FCC) ने इसको सर्टिफिकेशन दे दिय है. एफसीसी लिस्टिंग से फोन के फीचर्स के बारे में पता चला है. जिसको देखकर लगता है कि यह फोन काफी दमदार होने वाला है. आइए जानते हैं Nokia G50 5G के क्या हो सकते हैं स्पेसिफिकेशन्स और कितनी हो सकती है कीमत...

Nokia G50 5G के बारे में खास बातें

Nokia G50 5G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है और इसमें 4,850mAh की बैटरी क्षमता भी है. एफसीसी सर्टिफिकेशन में जीएसएम, एनआर, एलटीई, ब्लूटूथ और वाई-फाई के बारे में भी जिक्र है. Nokia G50 5G के कुछ फीचर्स पहले ही सामने आ चुके हैं. यह क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 480 SoC द्वारा संचालित होगा, जो कि 5G क्षमता वाला क्वालकॉम का पहला चिपसेट है. Nokia X10 और X20 स्मार्टफोन में भी स्नैपड्रैगन 480 है.

Nokia G50 5G का डिस्प्ले

Nokia G50 5G में 6.38-इंच का HD+ डिस्प्ले होगा, और हम उम्मीद करते हैं कि यह भी एक अच्छे डिस्प्ले रिफ्रेश रेट के साथ आएगा, जबकि 4,850mAh की बैटरी काफी लंबे समय तक निरंतर उपयोग की पेशकश कर सकती है, केवल 10W चार्जिंग सपोर्ट उपलब्ध है.

Nokia G50 5G की कितनी हो सकती है कीमत

Nokia G50 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा जिसमें कुछ टिप्सटर इस बात की पुष्टि करते हैं कि इसमें 48MP का मुख्य सेंसर शामिल है. Nokia G50 5G मिड-रेंज फोन होगा, तो इसकी कीमत 250 से कम नहीं होनी चाहिए. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.