Jio ने पेश किया जबरा फोन, कीमत एकदम बजट में; EMI का भी है ऑप्‍शन!
Advertisement

Jio ने पेश किया जबरा फोन, कीमत एकदम बजट में; EMI का भी है ऑप्‍शन!

रिलायंस जियो और गूगल ने शुक्रवार को घोषणा की है कि जियोफोन नेक्स्ट दिवाली से तमाम स्टोर्स पर उपलब्ध होगा. कंपनी अपने इस फोन को मेड फॉर इंडिया स्मार्टफोन कह रही है और इसे काफी कम कीमतों पर उपलब्ध करा रही है.

दिवाली से उपलब्ध होगा जियोफोन नेक्स्ट

नई दिल्ली: जियो और गूगल ने शुक्रवार को एक साझा बयान में घोषणा करी कि जियोफोन नेक्स्ट (Jiophone Next), दिवाली से 6,499 रुपये में सभी के लिए उपलब्ध होगा. यह कीमत हालांकि बिना किस्तों पर फोन खरीदने वाले ग्राहकों के लिए होगी. कंपनी अपने इस फोन को मेड फॉर इंडिया स्मार्टफोन कह रही है. कंपनी इस फोन की लॉन्चिंग दिवाली के खास मौके पर करना चाहती है.

  1. जियोफोन नेक्स्ट का इंतजार हुआ खत्म
  2. दिवाली से तमाम स्टोर्स पर होगा उपलब्ध
  3. आसान किस्तों पर खरीदा जा सकेगा ये फोन

किस्तों में खरीदा जा सकेगा ये स्मार्टफोन

जियो ने एक बयान में बताया कि ग्राहक किस्तों में भी 'जियोफोन नेक्स्ट' स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं. ग्राहकों को इस फोन को किस्तों पर लेने के लिए शुरू में 1,999 रुपये देने होंगे और बकाया राशि 18 से 24 महीनों की किस्तों में दी जा सकेगी. दोनों कंपनियों ने सयुंक्त बयान में कहा, 'ऐसा पहली बार है जब कम कीमत वाले किसी फोन को किस्तों के जरिए खरीदने का विकल्प दिया जा रहा है. यह विकल्प फोन खरीदने के मूल्य को किफायती और एक आम फोन की कीमत के लगभग बराबर बनाता है.'

यह भी पढ़ें: लॉन्च होते ही इस Smartwatch ने लोगों पर चलाया अपना जादू, धाकड़ मेमोरी और फीचर्स जान लोग बोले- ये तो Best है

पहले इंटरनेट और अब स्मार्टफोन से क्रांति लाने को तैयार जियो

कंपनी के अनुसार इस स्मार्टफोन को क्वालकॉम चिपसेट (Qualcomm Chipset) पर तैयार किया गया है और देशभर के सभी जियोमार्ट डिजिटल रिटेल स्टोर पर यह उपलब्ध होगा. रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी ने इस फोन का अनाउंनसमेंट करते हुए कहा कि 'मुझे खुशी है कि गूगल और जियो की टीमें भारतीयों के लिए त्योहारी सीजन के दौरान इस फोन को समय पर लाने में सफल रही हैं. कोविड-19 महामारी के कारण ग्लोबल सप्लाई चेन में आई चुनौतियों के बावजूद भी हम सफल रहे हैं. मेरा हमेशा से 135 करोड़ भारतीयों के जीवन को समृद्ध, सक्षम और सशक्त बनाने के लिए डिजिटल क्रांति की शक्ति में गहरा विश्वास रहा है. पहले हमने ऐसा इंटरनेट के माध्यम से किया था और इस बार हम फिर से स्मार्टफोन के जरिए करेंगे.

यह भी पढ़ें: Flipkart पर मची लूट! NIKON के DSLR कैमरे पर धमाकेदार डिस्काउंट, ऐसे पाएं सबसे कम कीमत में

दुनिया का सबसे सस्ता फोन!

कंपनी के अनुसार इसे दुनिया का सबसे किफायती स्मार्टफोन कहा जा रहा है. यह फोन 10 तरह की भाषाओं के साथ लॉन्च होगा. इस स्मार्टफोन के फीचर भी शानदार हैं, जो इसे बाकी किफायती स्मार्टफोन से सीधी टक्कर लेने में मदद करते हैं.

LIVE TV

Trending news