OnePlus के नए Smartphone का कैमरा iPhone 13 से भी होगा एक कदम आगे, जानें शानदार फीचर्स
Advertisement

OnePlus के नए Smartphone का कैमरा iPhone 13 से भी होगा एक कदम आगे, जानें शानदार फीचर्स

खबरों की मानें तो OnePlus 10 सीरीज कुछ ही समय बाद लॉन्च हो सकती है और इस बार कंपनी इन स्मार्टफोन्स में एक पेरिस्कोप कैमरा लगाने वाली है. आइए इसके बारे में और जानते हैं.. 

OnePlus 10 Series | Photo Credit: 91Mobiles

नई दिल्ली. 2021 के अंतिम महीने शुरू हो गए हैं और खबरों की मानें तो स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus कुछ महीनों में अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन के नये मॉडल, OnePlus 10 सीरीज को लॉन्च कर सकता है. लॉन्च तो फिलहाल दूर है लेकिन वनप्लस 10 सीरीज के स्मार्टफोन्स से जुड़े रूमर्स सामने आने लगे हैं. आइए देखें टिप्स्टर्स का इस फोन को लेकर क्या कहना है. 

  1. वनप्लस 10 सीरीज जल्द आएगी 
  2. स्मार्टफोन में पेरिस्कोप कैमरा हो सकता है 
  3. अगले साल की शुरुआत में हो सकता है लॉन्च 

वनप्लस के स्मार्टफोन का कैमरा iPhone 13 से होगा एक कदम आगे 

OnePlus 10 सीरीज के बारे में जो खबरें लीक हुई हैं उनके मुताबिक यह स्मार्टफोन सीरीज एक पेरिस्कोप जूम लेन्स के साथ आ सकती है. आपको बता दें कि फिलहाल यह जूम लेन्स एप्पल के लेटेस्ट iPhone में नहीं है. तो टिप्स्टर्स की मानें तो वनप्लस 10 सीरीज के स्मार्टफोन्स में पेरिस्कोप कैमरा हो सकता है. 

लीक्स से यह पता चला है 

लीक्स्टर मुकुल शर्मा ने एक पांडा के एक लीक को पोस्ट करते हुए बताया है कि पांडा का यह दावा है कि वनप्लस 10 सीरीज एक पेरिस्कोप लेन्स के साथ आएगी और यह सेन्सर 5x के ऑप्टिकल जूम को सपोर्ट करेगा. कैमरा या उसके रेसोल्यूशन को लेकरइससे ज्यादा कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है. 

कहां से आएगा यह सेन्सर 

पिछले कुछ समय से कई सारे स्मार्टफोन ब्रांड्स ने अपने स्मार्टफोन्स में पेरिस्कोप कैमरा लगाना शुरू कर दिया है. वनप्लस भी अब इस ट्रेंड को फॉलो करने जा रहा है. अगर हम यह बात करें कि यह कैमरा कहां से आ सकता है तो हमारे पास दो बातें हैं. या तो वनप्लस Hasselblad नाम की कंपनी के साथ मिलकर इस सेन्सर को डिवेलप कर रहा है या फिर इस स्मार्टफोन ब्रांड ने ओप्पो से इंटिग्रेट कर लिया है.    

कंपनी ने फिलहाल तो OnePlus 10 Series को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं रखी है लेकिन यह अनुमान लगाया जा रहा है कि इस साल की तरह यह सीरीज भी तीन स्मार्टफोन्स, OnePlus 10, OnePlus 10 Pro और OnePlus 10R रिलीज करेगी.

Trending news