OnePlus लॉन्च करने जा रहा है तगड़ी बैटरी वाला गजब Smartphone, जानिए कीमत और फीचर्स
Advertisement

OnePlus लॉन्च करने जा रहा है तगड़ी बैटरी वाला गजब Smartphone, जानिए कीमत और फीचर्स

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस इस महीने यानी दिसंबर में अपना नया स्मार्टफोन, OnePlus 9RT भारत में लॉन्च कर सकती है. आइए देखते हैं कि इस फोन के फीचर्स क्या हो सकते हैं, ये कितने में मिल सकता है और यह कब लॉन्च हो सकता है.. 

OnePlus 9 RT | Photo Credit: 91Mobiles

नई दिल्ली. लोकप्रिय एंड्रॉयड स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस (OnePlus) इस साल अक्टूबर में चीन में अपना नया स्मार्टफोन, OnePlus 9RT लॉन्च किया था. तब से, यह खबरें उड़ रही हैं कि इस फोन को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा, लेकिन किसी और नाम से. अब भारत में इस फोन के लॉन्च को लेकर एक नई खबर आई है. आइए जानते हैं कि यह फोन किस नाम से लॉन्च होगा, इसकी कीमत क्या हो सकती है और इसमें आपको क्या कुछ खास मिलेगा. 

  1. भारत में जल्द लॉन्च होगा वनप्लस का नया फोन 
  2. OnePlus 9 RT के नाम से आएगा 
  3. ये हो सकती है कीमत और फीचर्स 

भारत में इस नाम से लॉन्च हो रहा है वनप्लस का नया स्मार्टफोन 

नई खबरों की मानें तो वनप्लस का स्मार्टफोन, OnePlus 9RT भारत में जल्द ही, OnePlus 9 RT के नाम से लॉन्च किया जा सकता है. आपको बता दें कि पहले आई खबरों के मुताबिक इस फोन को कंपनी भारत में OnePlus RT के नाम से लॉन्च करने वाली थी. आपको बता दें कि यह नई खबर The Mobile Indian की एक रिपोर्ट से मिली है. 

वनप्लस के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में ये है खास 

OnePlus 9RT के फीचर्स की बात करें तो चीन में लॉन्च किए गए इसके मॉडल में आपको 6.62-इंच का ई4 एमोलेड डिस्प्ले, 120Hz का रिफ्रेश रेट और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन मिलेगा. साथ ही, यह स्मार्टफोन एक ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप के साथ आएगा जिसमें मेन सेन्सर 50MP का है. इसमें आपको 16MP का एक फ्रंट कैमरा भी मिलेगा. यह 4,500mAh की बैटरी के साथ आता है. 

भारत में क्या होगी इस फोन की कीमत 

भारत में OnePlus 9 RT की कीमत को लेकर मुख्य रूप से दो खबरें सामने आ रही हैं. एक के मुताबिक, यह स्मार्टफोन दो स्टोरेज वैरिएंट्स में आएगा. 6GB RAM और 128GB के इंटरनल स्टोरेज वाला वैरिएंट 39,999 रुपये या फिर 37,999 रुपये में मिल सकता है और 8GB RAM और 128GB के इंटरनल स्टोरेज वाले वैरिएंट को आप 34,999 रुपये में खरीद सकते हैं. 

वहीं, टिप्स्टर योगेश ब्रार का ऐसा कहना है कि कंपनी 6GB वाला कोई वैरिएंट लॉन्च ही नहीं कर रही है और इस फोन की कीमत उनके हिसाब से 40,000 रुपये से 44,000 रुपये के बीच होगी. 

आपको बता दें कि कंपनी की तरफ से भारत में इस फोन के लॉन्च को लेकर कोई खबर सामने नहीं आई है. लेकिन ये उम्मीद की जा रही है कि इस फोन को इसी महीने लॉन्च किया जा सकता है.

Trending news