OnePlus 9 मिल रहा है आधी कीमत में! खबर सुनते ही झूम उठे लोग, जानिए Offers और धमाकेदार Deals
Advertisement

OnePlus 9 मिल रहा है आधी कीमत में! खबर सुनते ही झूम उठे लोग, जानिए Offers और धमाकेदार Deals

अगर आप OnePlus 9 खरीदने जा रहे हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है. कंपनी इस फोन पर 50 प्रतिशत डिस्काउंट मिल रहा है, लेकिन डील के साथ एक कैच है. आइए जानते हैं इस फोन पर ऑफर्स और फीचर्स...

OnePlus 9 मिल रहा है आधी कीमत में! खबर सुनते ही झूम उठे लोग, जानिए Offers और धमाकेदार Deals

नई दिल्ली. सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट से पहले, वनप्लस ने टीजर दिया कि वह जल्द ही एक डुअल स्क्रीन स्मार्टफोन लाएगा. लेकिन दुर्भाग्य से, यह जल्द ही होने वाला नहीं है. कंफ्यूज हो गए न? आपको बता दें कि यह वनप्लस 9 डिस्काउंट डील पर सिर्फ एक टीज़र था. पोस्ट मूल रूप से एक शानदार डील के बारे में थी जिसे कंपनी ने ​​वनप्लस 9 पर घोषित किया था. कंपनी ने OnePlus 9 पर 50 परसेंट डिस्काउंट रखा है. यानी आधी कीमत पर, लेकिन इसमें एक ट्विस्ट है. आइए जानते हैं...

  1. चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने घोषणा की कि वनप्लस 9 आधी कीमत पर उपलब्ध होगा.
  2. भारत में, OnePlus 9 5G स्मार्टफोन दो वेरिएंट में उपलब्ध है.
  3. वनप्लस 9 में 6.55 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले है.

OnePlus 9 पर मिल रहा 50 परसेंट डिस्काउंट

चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने घोषणा की कि वनप्लस 9 आधी कीमत पर उपलब्ध होगा. लेकिन डील के साथ एक कैच है. वनप्लस 9 पर 50 प्रतिशत की छूट यूनाइटेड स्टेटस में केवल टी-मोबाइल के माध्यम से उपलब्ध है.

OnePlus 9 की भारत में कीमत

भारत में, OnePlus 9 5G स्मार्टफोन दो वेरिएंट में उपलब्ध है जिसमें 8GB RAM + 128GB इंटरनल स्टोरेज और 12GB RAM + 256GB इंटरनल स्टोरेज शामिल है. स्मार्टफोन तीन रंग विकल्पों में आता है जिसमें एस्ट्रल ब्लैक, आर्कटिक स्काई और विंटर मिस्ट शामिल हैं. कीमत की बात करें तो 8GB रैम वाले OnePlus 9 के बेस मॉडल की कीमत 49,999 रुपये है. 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले OnePlus 9 के टॉप-एंड मॉडल की कीमत 54,999 रुपये है.

OnePlus 9 पर ऑफर्स

अगर आप OnePlus 9 को भारत में खरीदना चाहते हैं तो कई डिस्काउंट ऑफर भी उपलब्ध हैं, इसलिए निराश न हों. आप OnePlus 9 को Amazon India की वेबसाइट या OnePlus की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं. कुछ बैंक ऑफर्स में एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड और ईएमआई लेनदेन पर 3000 रुपये की छूट, चुनिंदा अमेरिकन एक्सप्रेस कार्ड पर 10 प्रतिशत तक कैशबैक और एचडीएफसी बैंक कार्ड के साथ 12 महीने तक की नो कॉस्ट ईएमआई शामिल हैं.

OnePlus 9 के स्पेसिफिकेशन्स

वनप्लस 9 में 6.55 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले है, जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080×2400 पिक्सल है. स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 SoC द्वारा संचालित है जिसे 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है. एक्सपेंडेबल स्टोरेज सपोर्ट भी है. OnePlus 9 में 4500mAh की बैटरी है जिसे Warp Charge 65T आउट-ऑफ़-द-बॉक्स के साथ जोड़ा गया है. 

OnePlus 9  का कैमरा

वनप्लस 9 में ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम है जिसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है जिसमें 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2-मेगापिक्सल का मोनोक्रोम कैमरा और डुअल एलईडी फ्लैश है. आगे की तरफ, फोन में 16-मेगापिक्सल का सोनी IMX471 सेंसर है.

Trending news