OnePlus ला रहा है बवाल मचा देने वाला 5G Smartphone, बड़ी स्क्रीन के साथ झटपट होगा फुल चार्ज, जानिए फीचर्स

OnePlus जल्द ही OnePlus 9 RT स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है. रिपोर्ट्स की मानें तो भारत में इसे अक्टूबर में लॉन्च किया जाएगा. इस फोन में दमदार बैटरी और बड़ी स्क्रीन मिलेगी. आइए जानते हैं OnePlus 9 RT के फीचर्स...

OnePlus ला रहा है बवाल मचा देने वाला 5G Smartphone, बड़ी स्क्रीन के साथ झटपट होगा फुल चार्ज, जानिए फीचर्स

नई दिल्ली. वनप्लस कथित तौर पर OnePlus 9 RT स्मार्टफोन पर काम कर रहा है, जिसे OnePlus 9 R का इंहेंस वर्जन कहा जा रहा है. हैंडसेट के अक्टूबर में भारत और चीन जैसे बाजारों में आने की उम्मीद है. पिछले महीने, MT2111 के साथ OnePlus 9 RT के कथित भारतीय वर्जन को भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) के डेटाबेस में देखा गया था. अब, समान मॉडल नंबर वाले OnePlus फोन को चीन में 3C सर्टिफिकेशन मिला है.

OnePlus MT2110 के 3C सर्टिफिकेशन से पता चलता है कि यह एक 5G फोन है, जो 65W फास्ट चार्जर के साथ शिप हो सकता है. Android सेंट्रल द्वारा OnePlus 9 RT के मूल लीक में दावा किया गया था कि यह OnePlus 9R की तरह 65W चार्जिंग को सपोर्ट करेगा.

OnePlus 9 RT के स्पेसिफिकेशन्स

OnePlus 9 RT लीक से पता चला है कि इसमें 6.55-इंच का Fluid AMOLED डिस्प्ले होगा जो 120Hz रिफ्रेश रेट और इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर प्रदान करता है. इसमें 16-मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा होगा.

OnePlus 9 RT का कैमरा और बैटरी

हैंडसेट में 50-मेगापिक्सेल (Sony IMX766) क्वाड-कैमरा सेटअप हो सकता है. इसमें 4,500mAh की बैटरी हो सकती है. यह स्नैपड्रैगन 870 मोबाइल प्लेटफॉर्म द्वारा संचालित होगा. वनप्लस 9 आरटी यूजर्स को 12 जीबी तक रैम और 256 जीबी तक स्टोरेज की पेशकश कर सकता है. ऐसा माना जाता है कि OnePlus 9 RT की घोषणा अक्टूबर 15 को की जाएगी.

OnePlus 9 RT की कीमत

फिलहाल, डिवाइस की कीमत के बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है. उम्मीद है कि OnePlus अक्टूबर में OnePlus 9 RT के साथ OnePlus Buds Z2 TWS ईयरबड्स की घोषणा करेगा.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.