close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Oppo F11 Pro का अवेंजर्स एंडगेम एडिशन भारत में लॉन्च, जानिए फीचर्स और प्राइज

6GB RAM + 128GB ROM के स्टोरेज वाला ये लेटेस्ट को ब्रांडेड फोन न केवल OPPO के ग्राहकों बल्कि देश भर में मार्वल स्टूडियो के फैन्स के लिए एक बेहतरीन अनुभव होगा. 

Oppo F11 Pro का अवेंजर्स एंडगेम एडिशन भारत में लॉन्च, जानिए फीचर्स और प्राइज
एक अंतरराष्ट्रीय ब्रांड बनाने और दुनिया भर में युवाओं के साथ बेहतर संवाद करने के लिए, ओप्पो ने लोकप्रिय संस्कृति और कलाओं से संबंधित साझेदारी की पहल की है.

नई दिल्ली : इन दिनों लोगों पर चढ़े सुपरहीरोज वाली फिल्मों का फायदा उठाने का कोई भी कंपनी मौका नहीं छोड़ रही है. खासकर मोबाइल कंपनियां इस फीवर का पूरा फायदा उठा रही हैं और अपने मोबाइल सुपर हीरोज वाली थीम पर ला रही है. मार्वल स्टूडियो की लेटेस्ट फिल्म एवेंजर्स: एंडगेम को लेकर दर्शकों में जबर्दस्त क्रेज तो है ही इसका फायदा OPPO ने इस फिल्म को बनाने वाले मार्वल स्टूडियो के साथ टाइअप करके F11 Pro मार्वल्स एवेंजर लिमिटेड एडिशन स्मार्टफोन लॉन्च किया है. 

क्या है फोन की खूबियां
यह स्मार्टफोन खरीदने पर ओप्पो एक कलेक्शन सर्टिफिकेट, एक थर्मो-प्रिंटेड अवेंजर्स लोगो और एक कैप्टन अमेरिका इंस्पायर्ड बैक केस भी दे रहा रहा है जिसे स्टैंड के तौर पर भी यूज किया जा सकता है. इस एडिशन में वही फीचर्स दिए गए हैं जो मार्च में लॉन्च किए ओप्पो F11 प्रो में दिए गए थे.

सिर्फ एक ही वेरियंट उपलब्ध
स्मार्टफोन का अवेंजर्स एंडगेम एडिशन सिर्फ एक ही वेरियंट में मिलता है. स्मार्टफोन 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ मिलता है. इस एडिशन की कीमत 27,990 रुपये है. यह स्मार्टफोन 1 मई से ऐमजॉन पर मिलेगा. इसे आज से ही प्री-ऑर्डर के जरिए बुक किया जा सकता है.

कैमरा कर देगा किसी को भी दीवाना
इसमें 16MP का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है और रियर साइड में 48MP के प्राइमरी और 5MP के सेकेंडरी सेटअप वाला ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है. इस फोन में 4,020mAh की बैटरी है, जिसके साथ VOOC फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट भी मिलता है.