Oppo ने दिया झटका! अचानक बढ़ाए इन Smartphones के दाम, खरीदने जा रहे हैं तो एक बार चेक कर लें नई कीमत
X

Oppo ने दिया झटका! अचानक बढ़ाए इन Smartphones के दाम, खरीदने जा रहे हैं तो एक बार चेक कर लें नई कीमत

Oppo ने अपने दो स्मार्टफोन्स, Oppo A54 और Oppo F19 की कीमत बढ़ाई है. आइए जानते हैं कि इस बढ़त के बाद इन फोन्स की कीमत कितनी हो गई है.. 

Oppo ने दिया झटका! अचानक बढ़ाए इन Smartphones के दाम, खरीदने जा रहे हैं तो एक बार चेक कर लें नई कीमत

नई दिल्ली. स्मार्टफोन्स आज एक जरूरत बन चुके हैं. कई सारी कंपनियां स्मार्टफोन्स बना और बेच रही हैं और अपने हिसाब से इन स्मार्टफोन्स की कीमत को बढ़ा-घटा भी रही हैं. Oppo ने अपने दो दमदार बैटरी और कैमरा वाले स्मार्टफोन्स, Oppo A54 और Oppo F19 की कीमत को अचानक बढ़ा दिया है. आइए जानते हैं कि इन दोनों स्मार्टफोन्स की कीमत में क्या अंतर आया है और इन स्मार्टफोन्स में क्या खास है.. 

Oppo A54 और Oppo F19 की नई कीमत 

13,490 रुपये की कीमत पर लॉन्च होने वाले Oppo A54 को अब आप 14,990 रुपये में खरीद सकते हैं. यह मॉडल 4GB RAM और 64GB स्टोरेज से लैस है और स्टारी ब्लू, मूनलाइट गोल्ड और क्रिस्टल ब्लैक, इन तीन रंगों में खरीद जा सकता है. वैसे तो इस बार कंपनी ने स्मार्टफोन की कीमत 1 हजार रुपये बढ़ाई है लेकिन आपको बता दें कि कुछ समय पहले भी इस 5G स्मार्टफोन की कीमत 500 रुपये से बढ़ाई जा चुकी है. 

Oppo F19, जो 6GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ आता है, उसकी कीमत को भी हजार रुपये से बढ़ाकर 18,990 रुपये से 19,990 रुपये कर दी गई है. यह एक 4G स्मार्टफोन है और ऑनलाइन और ऑफलाइन, फ्लूइड ब्लैक, क्रिस्टल सिल्वर और फैन्टैस्टिक पर्पल, तीन रंगों में उपलब्ध है.  

इन स्मार्टफोन्स में क्या खास है 

Oppo A54 ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आता है और इसकी बैटरी 5,000mAh की है. इसका फ्रंट कैमरा 16MP का है. इस फोन में आपको 6.5-इंच का एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले मिलेगा जो 60Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएगा.

Oppo F19 की बात करें तो इस फोन में आपको 6.43-इंच का एफएचडी+ रेसोल्यूशन वाला डिस्प्ले और 60Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा. यह फोन भी 5,000mAh की बैटरी और ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें इसका मेन सेसनोर 48MP का है. ये फोन 33W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है. 

आपको बता दें कि ओप्पो ही नहीं बल्कि और भी कई सारे ब्रांड्स ने अपने स्मार्टफोन्स की कीमत को बढ़ाया है. अब यह आपकी पसंद पर निर्भर करता है कि आप कौन सी कंपनी का स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं.

Trending news