Oppo ने लॉन्च किया धांसू कैमरे वाला Smartphone, फीचर्स जान आप भी खरीदने के लिए हो जाएंगे तैयार
X

Oppo ने लॉन्च किया धांसू कैमरे वाला Smartphone, फीचर्स जान आप भी खरीदने के लिए हो जाएंगे तैयार

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो (Oppo) ने हाल ही में अपनी K Series में एक नया स्मार्टफोन, Oppo K9s लॉन्च किया है जिसके कैमरा के फीचर्स के लिए इसे काफी पसंद किया जा रहा है. आइए इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में जानते हैं..

Oppo ने लॉन्च किया धांसू कैमरे वाला Smartphone, फीचर्स जान आप भी खरीदने के लिए हो जाएंगे तैयार

नई दिल्ली. ओप्पो ने हाल ही में एक नया स्मार्टफोन, Oppo K9s लॉन्च किया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. दमदार बैटरी, कमाल के कैमरे और कई सारे धमाकेदार फीचर्स वाला यह स्मार्टफोन एक काफी कम कीमत में मार्केट में उपलब्ध है. आइए इस स्मार्टफोन की कीमत, फीचर्स और उपलब्धता के बारे में सब जानते हैं.. 

Oppo K9s का कैमरा है जबरदस्त 

एंड्रॉयड 11 पर काम करने वाला ओप्पो का यह स्मार्टफोन एक ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप के साथ आता है. इसका मेन कैमरा f/1.7 ऐपर्चर के साथ 64MP का है और 81 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू के साथ आता है. इसमें आपको 8MP का एक अल्ट्रा-वाइड लेन्स भी मिलेगा जो f/2.2 ऐपर्चर और 89 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू के साथ आएगा. आपको बता दें कि इसमें 2MP का एक मैक्रो लेन्स भी है जो f/2.4 ऐपर्चर और 89 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू के साथ आता है. 

इस फोन के सेल्फी कैमरा की बात करें तो इसमें आपको 16MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा जो f/2.0 ऐपर्चर और 79 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू के साथ आया है. 

डिस्प्ले के फीचर्स हैं कुछ ऐसे 

ओप्पो का यह डुअल सिम स्मार्टफोन 6.59-इंच के फुल एचडी+ टीएफटी एलसीडी डिस्प्ले, 1,080 x 2,412 पिक्सल के रेसोल्यूशन, 120Hz के रिफ्रेश रेट, 240Hz के टच सैंपलिंग रेट,401ppi की पिक्सल डेन्सिटी और 16.7 मिलियन कलर्स के साथ लॉन्च हुआ है. 

दमदार बैटरी के साथ मिलेगा इतना कुछ 

इस फोन में आपको 5,000mAh की बैटरी और 30W की फास्ट चार्जिंग के साथ आता है. 2.4GHz क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 778G ऑक्टा कोर SoC पर काम करने वाला यह स्मार्टफोन 8GB RAM और 128GB के स्टोरेज के साथ आता है. आपको बता दें कि इसके इंटर्नल स्टोरेज को एक माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया भी जा सकता है. 

कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें आपको जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, 3.5mm का ऑडियो जैक, वाईफाई 6 और ब्लूटूथ v5.2 जैसे कई सारी फीचर्स भी मिलेंगे.

कीमत और उपलब्धता 

आपको बता दें कि Oppo K9s को फिलहाल केवल चीन में लॉन्च किया गया है. यह वहां CNY 1,499 (करीब 17,500 रुपये) का पड़ रहा है और इसकी प्री-बुकिंग शुरू हो गई है. यह 1 नवंबर से सेल के लिए उपलब्ध होगा. इसे मैजिक पर्पल क्विकसैंड, नीऑन सिल्वर सी और ऑब्सीडियन वॉरियर, इन तीन रंगों में खरीदा जा सकता है. 

आपको बता दें कि फिलहाल यह भारत में रिलीज नहीं किया गया है और यह कब और कितने रुपये में यहां मिलेगा, इसकी कोई जानकारी भी सामने नहीं आई है.

Trending news