Oppo के इस Smartphone ने iPhone 13 Pro Max को चटाई धूल, यूजर्स भी हुए Shock
Advertisement

Oppo के इस Smartphone ने iPhone 13 Pro Max को चटाई धूल, यूजर्स भी हुए Shock

हाल ही में, DxOMark की मोबाइल डिवाइसेज के लिए आई बैटरी रैंकिंग्स में Oppo Reno 6 ने iPhone 13 Pro Max को हराकर पहला स्थान पा लिया है. टॉप फाइव रैंकिंग्स में वीवो, वनप्लस और शाओमी के स्मार्टफोन्स भी हैं. आइए इस बारे में और जानते हैं.. 

iPhone 13 Pro Max | Photo Credit: Android Central

नई दिल्ली. आज के समय में क्योंकि हमारे ज्यादातर काम स्मार्टफोन पर होते हैं, यह जरूरी हो जाता है कि फोन की बैटरी लाइफ अच्छी हो. सभी स्मार्टफोन कंपनियों की कोशिश रहती है कि उनके स्मार्टफोन्स दमदार बैटरी और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस हों. हाल ही में आई स्मार्टफोन्स की बैटरी रैंकिंग्स के मुताबिक Oppo के Reno 6 स्मार्टफोन ने Apple के लेटेस्ट iPhone 13 Pro Max को धूल चटाते हुए पहला स्थान हासिल कर लिया है.

  1. Oppo Reno 6 ने दी iPhone 13 Pro Max को मात
  2. बैटरी के मामले में पाया पहला स्थान
  3. वीवो, वनप्लस और शाओमी भी हैं टॉप फाइव में

Oppo Reno 6 ने iPhone Pro Max को चटाई धूल

ओप्पो ने हाल ही में यह जानकारी दी है कि 2021 में लॉन्च हुए उनके Oppo Reno 6 Series के वनीला वैरिएंट ने DxOMark की मोबाइल डिवाइसेज के लिए आई बैटरी रैंकिंग्स में iPhone 12 Pro Max को हराकर पहला स्थान हासिल किया है. जहां Reno 6 को इस रैंकिंग्स के टेस्ट में कुल 96 का स्कोर मिला है वहीं iPhone 13 Pro Max को 89 का स्कोर मिला है.

शाओमी के फोन की भी पॉजिशन गिरी

अगर हम इस रैंकिंग के टॉप स्मार्टफोन्स की बात करते हैं तो ओप्पो के साथ Vivo और OnePlus के फोन्स भी इस लिस्ट की टॉप फाइव रैंकिंग्स में शामिल हैं. आपको बता दें कि शाओमी को भी इस बार की रैंकिंग्स से निराशा का सामना करना पड़ा है क्योंकि शाओमी का Xiaomi 11T भी पांचवे स्थान पर पहुंच गया है जो पिछली बार के मुकाबले बुरी है.

Oppo Reno 6 के चार्जिंग फीचर्स

DxOMark ने यह नोट किया है कि Oppo Reno 6 65W तक की चार्जिंग को सपोर्ट करता है, 22 मिनट में फोन 80% तक चार्ज हो सकता है और 35 मिनट में फुल 100% चार्ज हो सकता है. साथ ही, यह भी देखा गया है कि अगर फोन की बैटरी 50% या फिर उससे कम है, तो 5 मिनट चार्ज करने पर भी 10 घंटों तक इस फोन को चलाया जा सकता है. ग्रुप टेस्टिंग में यह देखा गया था कि यह फोन 2 दिन और 9 घंटों तक चला है.

बाकी कई फीचर्स में चाहे एप्पल का टॉप मॉडल, iPhone 13 Pro Max सबसे अच्छा हो, लेकिन बैटरी के मामले में Oppo ने इस बार Apple को मात दे दी है.

Trending news