सिर्फ 15 मिनट में सोल्ड आउट हुआ Oppo का ये Smartphone, जानिए गजब के फीचर्स
X

सिर्फ 15 मिनट में सोल्ड आउट हुआ Oppo का ये Smartphone, जानिए गजब के फीचर्स

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो (Oppo) ने अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज, Oppo Reno7 Series को दो दिन पहले मार्केट में लॉन्च किया और 15 मिनट के अंदर इस सीरीज के तीनों स्मार्टफोन्स का पहला बैच सोल्ड आउट हो गया. आइए इसके बारे में जानते हैं..

सिर्फ 15 मिनट में सोल्ड आउट हुआ Oppo का ये Smartphone, जानिए गजब के फीचर्स

नई दिल्ली. चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो (Oppo) दुनिया भर में अपने स्मार्टफोन्स लॉन्च कर रही है और लोगों को ये स्मार्टफोन्स पसंद भी आ रहे हैं. पिछले हफ्ते ओप्पो ने अपनी एक नई स्मार्टफोन सीरीज, Oppo Reno7 Series के स्मार्टफोन्स की मार्केट में सेल शुरू की और 15 मिनट के अंदर इस सीरीज के सभी स्मार्टफोन्स का पहल बैच पूरी तरह बिक गया. आइए इसके बारे में डिटेल में जानते हैं..

ओप्पो ने लॉन्च की नई स्मार्टफोन सीरीज

ओप्पो ने पिछले महीने अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज, Oppo Reno7 Series को लोगों के सामने पेश किया था और दो दिन पहले इस सीरीज के तीनों स्मार्टफोन्स, Oppo Reno7 SE, Vanilla Reno7 और Oppo Reno7 Pro को मार्केट में सेल के लिए उतारा. आपको बता दें कि इन स्मार्टफोन्स को चीन के मार्केट में उतारा गया था और 15 मिनट के अंदर इन स्मार्टफोन्स का पहला बैच बिक गया और कंपनी को इससे CNY 100 मिलियन की रेवेन्यू भी मिली.

15 मिनट में सोल्ड आउट हुई ये सीरीज

Oppo Reno 7 Series को चीन में ओप्पो के अपने स्टोर और थर्ड-पार्टी रीटेलर्स ने लोगों को बेचा और चीनी सोर्सेज की मानें तो Oppo Reno6 Series की पहली सेल के मुकाबले इस बार कंपनी ने 150% ज्यादा यूनिट्स बेचे. रेवेन्यू के हिसाब से यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि ओप्पो ने इन 15 मिनटों में 25 हजार Reno7 Pro फोन्स और 45 हजार Reno7 SE फोन्स के बीच की बिक्री की है. इसका यह मतलब हुआ कि ओप्पो ने हर मिनट में करीब 2,300 यूनिट्स या फिर हर सेकंड में करीब 40 फोन्स बेचे हैं.

इस सीरीज के स्मार्टफोन्स के फीचर्स

इस ससीरीज का टॉप स्मार्टफोन, Oppo Reno7 Pro है, जो एक 5G फोन है और 256GB के स्टोरेज के साथ आता है. इसमें आपको 6.55-इंच का एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा, 50MP के प्राइमेरी कैमरे के साथ 32MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा. यह स्मार्टफोन 4,500mAh की बैटरी और 65W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है. इसे दो स्टोरेज वैरिएंट्स में लॉन्च किया गया और टॉप मॉडल की कीमत $672 (47,188 रुपये के आसपास) है.

Oppo Reno7 5G की बैटरी कपैसिटी प्रो वर्जन जितनी ही है लेकिन यह 60W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है. इसका डिस्प्ले 6.43-इंच का है, जो टॉप मॉडल से थोड़ा छोटा है. इसका मेन कैमरा 64MP का है और 32MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है. इसकी कीमत $423 (लगभग 31,848 रुपये) है. Oppo Reno7 SE की बैटरी कपैसिटी Oppo Reno7 5G वर्जन जितनी ही है लेकिन यह 33W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है. इसका डिस्प्ले भी Oppo Reno7 5G की तरह 6.43-इंच का है. इसका मेन कैमरा 48MP का है.

आपको बता दें कि फिलहाल यह स्मार्टफोन सीरीज केवल चीन में लॉन्च हुई है लेकिन जल्द ही इसे बाकी देशों में भी लॉन्च किया जा सकता है.

Trending news