आ रहा अब तक का सबसे सस्ता OPPO का 50 इंच का Smart TV, जानिए धमाकेदार फीचर्स
Advertisement

आ रहा अब तक का सबसे सस्ता OPPO का 50 इंच का Smart TV, जानिए धमाकेदार फीचर्स

OPPO 50-इंच वाला सबसे सस्ता स्मार्ट टीवी लॉन्च करने जा रहा है. 15 हजार वाले इस स्मार्ट टीवी में धमाकेदार फीचर्स मिलने वाले हैं. साउंड ऐसा है कि कमरे को सिनेमा घर बना डालेगा. आइए जानते हैं OPPO K9x Smart TV की कीमत और फीचर्स...

 

आ रहा अब तक का सबसे सस्ता OPPO का 50 इंच का Smart TV, जानिए धमाकेदार फीचर्स

OPPO ने इस साल अप्रैल में एक 65-इंच स्मार्ट टीवी लॉन्च किया, जिसे OPPO K9x के नाम से जाना जाता है. स्मार्ट टीवी 2199 युआन (25,849) की सस्ती आधार कीमत वहन करता है. अब, ऐसे संकेत हैं कि स्मार्ट टीवी का एक छोटे साइज का वर्जन आज (10 अगस्त) लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने K9x 50-इंच वर्जन के प्राइजिंग डिटेल्स जारी किए हैं, जिसमें दिखाया गया है कि इसका प्राइज टैग 1299 युआन (15,269 रुपये) होगा.

OPPO K9x Smart TV 50 Specifications

Weibo पर शेयर किए गए आधिकारिक विवरण के अनुसार, OPPO K9x 50-इंच वर्जन में स्पष्ट अंतर आकार के साथ 65-इंच वर्जन के समान ही होगा. बता दें कि OPPO K9x स्मार्ट टीवी में 4k LCD स्क्रीन है जिसका रिजॉल्यूशन 3840 x 2160 पिक्सल है. एक 60Hz फ्रेम रेट, 1 बिलियन रंग, 70% NTSC रंग गैमिट, 280 निट्स ब्राइटनेस और डेल्टा E2 सभी टीवी द्वारा समर्थित हैं.

K9x Smart TV 50 Speakers

स्मार्ट टीवी में 16GB इंटरनल स्टोरेज स्पेस और 2GB रैम के साथ क्वाड-कोर मीडियाटेक CPU है. डुअल-बैंड वाई-फाई चिपसेट द्वारा समर्थित है. इसके अतिरिक्त, टीवी में 20W पावर रेटिंग वाले दो बिल्ट-इन स्पीकर हैं. इसे स्क्रीन साउंड के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है और इसमें डॉल्बी साउंड सपोर्ट शामिल है.

K9x Smart TV 50 Picture Quality

OPPO K9x में एक सेल्फ डेवलप्ड AI PQ एल्गोरिथम है, जो सभी दृश्यों में इमेज क्वालिटी के फ्रेम-दर-फ्रेम कस्टमाइजेशन का समर्थन करता है और इसमें फ्लैगशिप स्मार्ट टीवी के समान रेंज में डिस्प्ले-लेवल रंग सटीकता है.

K9x Smart TV 50 Features

K9x स्मार्ट टीवी की प्रमुख विशेषताओं में से एक, जो ColorOS TV का लेटेस्ट वर्जन चलाता है, यह है कि इसमें कोई बूट विज्ञापन नहीं है. यह कम से कम प्रतीक्षा के साथ, परिणामस्वरूप जल्दी से बूट हो जाता है. ऑपरेटिंग सिस्टम मोबाइल फोन, टैबलेट और एक साथ चार मोबाइल फोन से स्क्रीन प्रोजेक्शन के लिए कार्यक्षमता भी जोड़ता है. यूजर सुरक्षा और गोपनीयता बनाए रखने के लिए, टीवी पर मोबाइल फोन कॉल अलर्ट नहीं दिखाए जाएंगे. टीवी में एक बच्चों का मोड भी शामिल है जो टीवी ऑनलाइन कक्षाओं, बच्चों के लिए प्रोग्रामिंग, बच्चों के अनुकूल सेटिंग्स और अंतर्निहित एआई फिटनेस व्यक्तिगत निर्देश का समर्थन करता है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news