Samsung से पंगा लेने आ रहा Oppo का फोल्डबेल स्मार्टफोन, पहली तस्वीर ने जीता लोगों का दिल, जानिए फीचर्स
X

Samsung से पंगा लेने आ रहा Oppo का फोल्डबेल स्मार्टफोन, पहली तस्वीर ने जीता लोगों का दिल, जानिए फीचर्स

खबरों की मानें तो इसी साल नवंबर या फिर दिसंबर तक में ओप्पो (Oppo) अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन (Foldable Smartphone) लॉन्च कर सकता है. इसके कुछ फीचर्स और लॉन्च से जुड़ी कुछ जानकारी लीक हुई है, आइए इसके बार में जानते हैं..

Samsung से पंगा लेने आ रहा Oppo का फोल्डबेल स्मार्टफोन, पहली तस्वीर ने जीता लोगों का दिल, जानिए फीचर्स

नई दिल्ली. काफी समय से यह खबर मार्केट में है कि चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो (Oppo) इस साल अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन (Foldable Smartphone) लॉन्च कर सकता है. एक नई चीनी रिपोर्ट में इस फोल्डेबल स्मार्टफोन के लीक हुए फीचर्स और उपलब्धता की जानकारी जारी की गई है, आइए जानते हैं. 

ओप्पो के फोल्डेबल स्मार्टफोन में होगा सैमसंग का डिस्प्ले 

रूमर्स और लीक्स की मानें तो ओप्पो Samsung Galaxy Z Fold Series की ही डिजाइन को अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन में लेकर आएगा. सैमसंग डिस्प्ले वाला यह स्मार्टफोन 8-इंच के फोल्डेबल इंटर्नल डिस्प्ले, 120Hz के रिफ्रेश रेट और LTPO तकनीक के साथ आ सकता है. 

इस फोल्डेबल स्मार्टफोन के बाकी फीचर्स 

प्रोसेसर की बात करें तो यह स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट के साथ आ सकता है. पहले आए रूमर्स के मुताबिक ओप्पो के इस स्मार्टफोन में 50MP का मेन रीयर कैमरा फिट हो सकता है जो सोनी के IMX766 सेन्सर के साथ आ सकता है और वीडियोज और सेल्फी के लिए इसमें 32MP का कैमरा हो सकता है. आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन के साइड मेँ एक फिंगरप्रिन्ट स्कैनर भी दिया जाएगा. 

मार्केट में कब आ सकता है ओप्पो का यह स्मार्टफोन  

हालांकि इस स्मार्टफोन को इस साल की शुरुआत में आना था लेकिन ऐसा नहीं हुआ. अब जो खबरें आ रही हैं उनसे यह बात सामने आई है कि ओप्पो इस फोल्डेबल स्मार्टफोन को इस साल नवंबर या फिर दिसंबर में तो पेश कर ही देगा. खबरों की मानें तो एक ओप्पो का यह फोल्डेबल स्मार्टफोन क्लैमशेल जैसे डिजाइन के साथ भी आ सकता है लेकिन इस डिजाइन वाला फोन 2022 से पहले नहीं आएगा.   

सस्ता नहीं होगा यह फोल्डेबल स्मार्टफोन 

जिस भी लीकर ने यह सारी जानकारी सामने रखी है उसका यह कहना है कि यह स्मार्टफोन सस्ता नहीं होगा. आपको बता दें कि यह कोई चौंकने वाली बात नहीं है क्योंकि फोल्डेबल फोन्स सस्ते होंगे, ऐसी उम्मीद करना भी सही नहीं है.

ओप्पो का यह फोल्डेबल स्मार्टफोन फिलहाल केवल चीन में लॉन्च किया जाएगा और इसके ग्लोबल लॉन्च के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. अभी तो कंपनी ने भी इस फोन को लेकर कोई सूचना जारी नहीं की है. आपको बता दें कि यह फोल्डेबल स्मार्टफोन ओप्पो का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन होगा.

Trending news