close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इसी महीने लॉन्च होगा दमदार फीचर्स वाला ओप्पो का Reno2, जानिए फीचर्स

ग्लोबल स्मार्टफोन कंपनी OPPO हमेशा से अपने फोन्स में बेहतरीन डिज़ाइन और इनोवेशन को प्राथमिकता देती है. इस महीने लॉन्च होने जा रहे Reno2 के साथ कंपनी ग्राहकों के स्मार्टफोन इस्तेमाल करने के अनुभव को अगले स्तर तक ले जाने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

इसी महीने लॉन्च होगा दमदार फीचर्स वाला ओप्पो का Reno2, जानिए फीचर्स

नई दिल्ली : ग्लोबल स्मार्टफोन कंपनी OPPO हमेशा से अपने फोन्स में बेहतरीन डिज़ाइन और इनोवेशन को प्राथमिकता देती है. इस महीने लॉन्च होने जा रहे Reno2 के साथ कंपनी ग्राहकों के स्मार्टफोन इस्तेमाल करने के अनुभव को अगले स्तर तक ले जाने के लिए पूरी तरह से तैयार है. Reno2 के साथ OPPO टेक्नोलॉजी और रचनात्मकता के क्षेत्र में नए ट्रेंड स्थापित कर रहा है. Reno सीरीज के अनूठे और खूबसूरती से डिजाइन किए गए स्मार्टफोन्स ग्राहकों को खूब लुभा रहे हैं और माना जा रहा है कि OPPO Reno2 भी लोकप्रियता के पिछले रिकॉर्ड तोड़ने में कामयाब रहेगा. 6.55-इंच डायनेमिक AMOLED स्क्रीन और 93.1% के स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ ये स्मार्टफोन आपके विज़ुअल एक्सपीरिएंस को बेहतरीन बनाएगा.

आगामी डिवाइस एक आकर्षक यूनि बॉडी के साथ आएगा जिसमें 3-D कर्व्ड ग्लास होगा, जो न केवल आपके हाथों में बेहतर दिखेगा बल्कि इसके इंटीग्रेटेड डिज़ाइन की वजह से फोन के बैक पैनल पर कैमरा उभरा हुआ नहीं दिखेगा. इस फोन की स्मूथ और सीमलेस फिनिश, क्रिएटिव और खूबसूरत डिज़ाइन के शौकीनों को खूब लुभाएगा. OPPO Reno2 सिर्फ एक खूबसूरत फोन ही नहीं है बल्कि ये एक ताकतवर डिवाइस भी है.  8GB + 256GB के RAM और ROM और 4000 mAh की बैटरी कॉम्बिनेशन, VOOC फ्लैश चार्ज 3.0 के रूप में एक शानदार चार्जिंग सपोर्ट जैसे फीचर हमेशा सुनिश्चित करते हैं कि आपका फोन बिना किसी रुकावट के काम करे और इसकी बैटरी आपके गेमिंग सेशन्स के दौरान कभी खत्म न हो. Reno2 का गेम बूस्ट 3.0 फीचर नए टचबूस्ट के साथ आता है आपके टच एक्सपीरिएंस को बेहतर बनाता है औऱ ये स्मार्टफोन एप्स खोलने के दौरान बहुत तेज काम करता है.

कैमरा इनोवेशन के क्षेत्र में OPPO  ने हमेशा नये आयाम गढ़े हैं. Reno2 के साथ, कंपनी 20x डिजिटल ज़ूम वाला एक क्वाड-कैम सेटअप पेश करेगी जो स्मार्टफोन फोटोग्राफी के अनुभव को नये स्तर पर पहुंचा देगा. चार कैमरों (48MP + 13MP + 8MP + 2MP) में एक फुल फ़ोकल लेंथ इमेजिंग प्रणाली होगी जो आपके फोटोग्राफ्स को और भी क्लियर बनाएगी और आप अपनी तस्वीरों के माध्यम से खुद को बेहतर ढंग से व्यक्त कर पाएंगे. इतना ही नहीं फोन में 5x हाइब्रिड ज़ूम और बेहद कम रोशनी में क्लियर फोटोग्राफ्स के लिए अल्ट्रा डार्क मोड दिया जाएगा. चाहें आप रनिंग करते हुए वीडियो रिकॉर्डिंग या फोटो खींचना चाहते हों या स्केटबोर्डिंग करते हुए, ऐसे कई तेज़ स्पीड में ली गई तस्वीरों की स्थिरता में सुधार के लिए हाइब्रिड इमेज स्टेबिलाइजेशन और अल्ट्रा वीडियो स्टेबिलाइज़ेशन मोड भी इस फोन में शामिल होगा.

OPPO अपने आगामी Reno2 को ग्राहकों की उम्मीदों और ब्रांड विज़न को जोड़ते हुए बाज़ार में अपना स्थान औऱ मजबूत करने के इरादे से उतर रहा है. रेनो 2 OPPO की रचनात्मकता के साथ इनोवेशन का एक अद्भुत मेल होगा जो अपने  स्मार्ट डिज़ाइन और करिश्माई अपील से ग्राहकों के दिलों पर छा जाएगा.