Oppo जल्द लॉन्च करेगा Reno सीरीज का 7 कैमरा वाला स्मार्टफोन, ये होंगे फीचर्स

ये कयास लगाए जा रहे हैं कि ये फोन Oppo Reno सीरीज के फोन हैं. 

Oppo जल्द लॉन्च करेगा Reno सीरीज का 7 कैमरा वाला स्मार्टफोन, ये होंगे फीचर्स
फाइल फोटो

नई दिल्ली: Oppo जल्द ही मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है. इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत इसका यूनीक कैमरा मॉड्यूल है. जानकारी के अनुसार कंपनी ने हाल ही में एक पेटेंट फाइल किया है जिससे साफ पता चलता है कि ओप्पो के इस नए फोन में वनप्लस 7T जैसा कैमरा दिया गया है. इस पेटेंट में दो स्मार्टफोन्स के बारे में जानकारी दी गई है. इन दोनों फोन में से एक फोन में रियर में 7 कैमरे दिए गए हैं. दोनों ही फोनो में अलग-अलग कैमरों की संख्या है. ये कयास लगाए जा रहे हैं कि ये फोन Oppo Reno सीरीज के फोन हैं. 

ये फोन हुआ Reno सीरीज से लॉन्च
कंपनी ने हाल ही में Oppo का Reno 3 स्मार्टफोन लॉन्च किया. ये फोन चीन के एक इंवेट के दौरान मार्केट में उतारा गया. इस फोन के रियर में भी 4 कैमरे मौजूद हैं. फोन में 6.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है जो 1080 x 2400p रेजॉलूशन के साथ आता है. फोन में 93.4 पर्सेंट स्क्रीन टु बॉडी रेशियो है. फोन में Qualcomm Snapdragon 765G प्रोसेसर दिया गया है. फोन में 12GB तक रैम दी गई है.

Oppo Find X2 जल्द होगा लॉन्च
Oppo के आने वाले स्मार्टफोन Find X2 का यूजर्स को काफी वक्त से इंतजार है. लिस्टिंग के अनुसार OPPO Find X2 में 6.5 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा. यह फोन Qualcomm Snapdragon 865 चिपसेट पर पेश होगा. इसमें 8GB रैम के साथ 256GB इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध होगी. हालांकि एक्सपेंडेबल स्टोरेज का खुलासा नहीं किया गया है. इसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का सेकेंडरी सेंसर और 13MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर उपलब्ध होगा. फोन में 32MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है.  

ये भी देखें...