Paytm New Cash Back Offer: प्री-पेड प्लान रिचार्ज कराने पर पाइए 1000 रुपये तक का कैश बैक, ये कंपनी दे रही ऑफर
Advertisement

Paytm New Cash Back Offer: प्री-पेड प्लान रिचार्ज कराने पर पाइए 1000 रुपये तक का कैश बैक, ये कंपनी दे रही ऑफर

Paytm New Cash Back Offer: अगर आप मोबाइल कंपनियों की ओर से प्री-पेड प्लान के दाम बढ़ाए जाने से परेशान हैं तो आप पेटीएम के नए ऑफर का फायदा उठा सकते हैं. इस ऑफर का इस्तेमाल कर आप मोबाइल रिचार्ज कराने पर 1 हजार रुपये तक का कैश बैक पा सकते हैं.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Paytm New Cash Back Offer: घाटे को पूरा करने के नाम पर कुछ ही दिन पहले जियो, वीआई और एयरटेल ने अपने टैरिफ में 20 प्रतिशत तक की भारी बढ़ोतरी कर दी थी. इस बढ़ोतरी से परेशान लोगों के लिए पेटीएम (Paytm) की ओर से राहत भरी खबर आई है. 

  1. पेटीएम का प्री-पेड यूजर्स के लिए ऑफर
  2. पहली बार यूज करने वालों को भी फायदा
  3. यूजर को नहीं देना होगा कोई एक्सट्रा चार्ज

पेटीएम का प्री-पेड यूजर्स के लिए ऑफर

जानकारी के मुताबिक पेटीएम (Paytm) ने प्री-पेड प्लान यूज करने वाले ग्राहकों के लिए कैश बैक और दूसरे पुरस्कारों की घोषणा की है. आप छोटी सी ट्रिक का इस्तेमाल कर 1 हजार रुपये तक का कैश बैक पा सकते हैं. आइए जानते हैं कि आप इन स्कीम का कैसे फायदा उठा सकते हैं. 

पहली बार यूज करने वालों को भी फायदा

पेटीएम (Paytm) के मुताबिक अगर आप भी कैश बैक का फायदा उठाना चाहते हैं तो 'WIN1000' प्रोमोकोड का इस्तेमाल कर 1 हजार रुपये तक जीत सकते हैं. वहीं पहली बार पेटीएम का इस्तेमाल करने वाले यूजर FLAT15 प्रोमोकोड का इस्तेमाल करके 15 रुपये का सीधा डिस्काउंट पा सकते हैं. यूजर चाहें तो कंपनी के और ऑफर भी चुन सकते हैं. 

यूजर को नहीं देना होगा कोई एक्सट्रा चार्ज

पेटीएम (Paytm) ने कहा है कि उसका ऑफर एयरटेल, जियो, वीआई, बीएसएनएल और एमटीएनएल, सब पर लागू है. कंपनी ने कहा कि पेटीएम से लेनदेन पर यूजर को कोई भी एक्सट्रा चार्ज नहीं देना होगा. यानी कि यूजर जितनी राशि का रिचार्ज करवाएगा, उसे उसी धनराशि पर कैश बैक मिल जाएगा. 

ये भी पढ़ें- अब उधार में खरीद सकते हैं रेलवे टिकट! बस अपनाना होगा ये ऑप्‍शन

रेफर करने पर भी मिलेगा कैश बैक का लाभ

कंपनी ने अपने मौजूदा यूजर्स के लिए भी कैश बैक का ऑफर (Paytm New Cash Back Offer) जारी किया है. कंपनी ने कहा है कि अगर उसका कोई मौजूदा यूजर कंपनी के रेफरल प्रोग्राम में भाग लेकर दूसरे व्यक्ति को पेटीएम यूज करने के लिए इन्वाइट करेगा तो रेफर करने वाले यूजर और इन्वाइट होने वाले व्यक्ति दोनों को 100-100 रुपये का कैश बैक मिलेगा. 

LIVE TV

Trending news