close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

iPhone 11 की दीवानगी, डिलीवरी के लिए दोपहर से ही लाइन में लगे लोग

देशभर में आईफोन (iPhone) लवर्स शुक्रवार को नए आईफोन 11 (iPhone 11) को लेने के लिए एपल के ऑफिशियल रिसेलर्स और प्रीमियम स्टोर के बाहर भारी संख्या में जुट गए.

iPhone 11 की दीवानगी, डिलीवरी के लिए दोपहर से ही लाइन में लगे लोग
आईफोन 11 की डिलीवरी के लिए दिल्ली के एक स्टोर के बाहर लगी लोगों की भीड़.

नई दिल्ली : देशभर में आईफोन (iPhone) लवर्स शुक्रवार को नए आईफोन 11 (iPhone 11) को लेने के लिए एपल के ऑफिशियल रिसेलर्स और प्रीमियम स्टोर के बाहर भारी संख्या में जुट गए. आईफोन के प्रति लोगों की इस दीवानगी ने देश में साल 2014 और 2015 के दौरान आईफोन 6 (iPhone 6) और 7 को अपना बनाने के दृश्य को ताजा कर दिया. लोग देश के विभिन्न एपल स्टोर्स में अपने आर्डर किए गए आईफोन 11 (iPhone 11) , 11 प्रो, और 11 प्रो मैक्स को लेने के लिए जुट गए.

दोपहर 12 बजे से ही लाइन में लग गए थे.
आपको बता दें आईफोन 11 देश के अलग-अलग एपल स्टोर्स में शुक्रवार शाम 6 बजे से उपलब्ध कराया गया था. इस दौरान लोगों को देश के विभिन्न एपल स्टोर्स गुरुग्राम में डीएलएफ साइबर हब, मुंबई के लोअर परेल में पैलेडियम मॉल और बेंगलुरू के यूबी सिटी में कतारों में देखा गया. पश्चिम दिल्ली के पैसेफिक मॉल में लोग एपल के आधिकारिक स्टोर से अपना फोन लेने के लिए दोपहर 12 बजे से ही लाइन में लग गए थे.

आईफोन 11, iPhone 11, iPhone 11 pro, iphone 11 pro max

काउंटर पॉइंट रिसर्च में मोबाइल डिवाइस एंड इकोसिस्टम के एसोसिएट डाइरेक्टर तरुण पाठक ने कहा कि वे भारत में त्योहारों के दौरान आईफोन सीरीज खासकर आईफोन 11 सीरीज की जबरदस्त मांग को देख रहे हैं. पाठक ने कहा, 'ऐसा लग रहा है कि एपल आईफोन 11 की कीमत निर्धारण की रणनीति ग्राहकों के लिए अच्छी रही है. इसके अलावा रिटेलर्स की ओर से दिए गए ऑफर की वजह से अपने फोन अपग्रेड करने वालों के लिए यह अच्छा मौका है.'