Advertisement
photoDetails1hindi

BSNL का बंपर प्लान! दो महीने Free में करें इंटरेनट यूज, मिलेगा 3GB डेटा रोजाना

ये प्लान कई मामलों में ग्राहकों के लिए फायदेमंद साबित होने वाली है. खास दिवाली के समय आए इस स्कीम में ग्राहकों को कई लुभावने ऑफर्स दिए जा रहे हैं. 

1999 रुपये का प्लान

1/4
1999 रुपये का प्लान

BSNL ग्राहकों के लिए एक नया 1999 रुपये वाला बंपर प्लान लेकर आई है. ये प्लान कई मामलों में ग्राहकों के लिए फायदेमंद साबित होने वाली है. खास दिवाली के समय आए इस स्कीम में ग्राहकों को कई लुभावने ऑफर्स दिए जा रहे हैं. 

 

दो महीने मिलेगा मुफ्त कॉलिंग और इंटरनेट का मजा

2/4
दो महीने मिलेगा मुफ्त कॉलिंग और इंटरनेट का मजा

BSNL के आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक 1999 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 365 की बजाए 425 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है. यानी पूरे दो महीने ज्यादा वैलिडिटी. ग्राहक मुफ्त दो महीनों में भी कॉलिंग और इंटरनेट का बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के मजा ले सकते हैं.

रोज मिलेगा 3GB डेटा

3/4
रोज मिलेगा 3GB डेटा

BSNL के इस स्कीम में ग्राहकों को रोजाना 3GB इंटरनेट डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. यूजर्स को स्पीड के लिए कोई अतिरिक्त पैसा देने की जरूरत नहीं है.

Eros Now की फ्री सब्सक्रिप्शन

4/4
Eros Now की फ्री सब्सक्रिप्शन

BSNL 1999 रुपये के इस स्कीम में कस्टमर्स को Eros Now की फ्री सबस्क्रिप्शन भी दे रही है. यानी ईरोज के इस प्लेटफॉर्म में मौजूद फिल्मों, गानों और ओरिजिनल सीरीज का मजा भी लिया जा सकता है. हालांकि कंपनी ने साफ किया है कि ये सब्सक्रिप्शन सिर्फ दो महीनों के लिए ही है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़