Advertisement
photoDetails1hindi

Jio vs Airtel vs Vi: एक से बढ़कर एक हैं ये धांसू Plans! 500 रुपये से कम में दे रहे हैं जबरदस्त Benefits

Jio vs Airtel vs Vi Prepaid Plans under Rupees 500: देश की प्रमुख टेलीकॉम कंपनियां, रिलायंस जियो (Reliance Jio), एयरटेल (Airtel) और वीआई (Vi) अपने यूजर्स को कई सारे ऐसे प्लान ऑफर कर रही हैं जिनमें आपको कम कीमत में जबरदस्त बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं. आज हम इन कंपनियों के उन प्लान्स के बारे में बात कर रहे हैं जिनकी कीमत 500 रुपये से कम है..

1/6

Jio का 299 रुपये वाला प्लान: सबसे पहले बात करते हैं जियो के 299 रुपये वाले प्लान की, जिसमें आपको हर दिन के लिए 2GB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रति दिन के बेनिफिट्स दिए जाते हैं. ये प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है.

2/6

वीआई का 319 रुपये वाला प्लान: वीआई के इस प्लान की कीमत 319 रुपये है जिसमें आपको 2GB डेली डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रति दिन के बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं. इसमें कोई ओटीटी बेनिफिट शामिल नहीं है लेकिन ये कंपनी के वीकेंड डेटा रोलोवर और बिंज ऑल नाइट बेनिफिट्स के साथ आता है. इस प्लान की वैलिडिटी 31 दिनों की है.

3/6

वीआई का 359 रुपये वाला प्लान: 28 दिनों की वैधता वाले इस प्लान की कीमत 359 रुपये है जिसमें आपको हर दिन के लिए 100 एसएमएस और 3GB डेटा के साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के फायदे मिलते हैं. ये प्लान भी वीआई के वीकेंड डेटा रोलोवर और बिंज ऑल नाइट के बेनेफिट के साथ आता है.

4/6

एयरटेल का 399 रुपये वाला प्लान: एयरटेल के 399 रुपये वाले इस प्रीपेड प्लान में आपको हर दिन के लिए 2.5GB हाई-स्पीड डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रति दिन के बेनिफिट्स मिलते हैं. ये प्लान तीन महीनों के Disney+Hotstar के सब्सक्रिप्शन के साथ आता है.

5/6

जियो का 499 रुपये वाला प्लान: इस लिस्ट का सबसे महंगा प्लान, इसकी कीमत 499 रुपये है. जियो इस प्लान में यूजर्स को 2GB डेली डेटा, 100 एसएमएस प्रति दिन की सुविधा और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा देता है. इस प्लान में आपको जियो ऐप्स के साथ Disney+Hotstar का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है.  

6/6

एयरटेल का 499 रुपये वाल प्लान: एयरटेल के 499 रुपये वाले प्लान में आपको एक साल के लिए Disney+Hotstar के मोबाइल एडिशन और Amazon Prime Video का सब्सक्रिप्शन मिलेगा. साथ ही ये प्लान 2GB डेली डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रति दिन के फायदों के साथ आता है. ये प्लान 28 दिनों के लिए वैलिड होता है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़