लॉन्च हुए धांसू Earbuds! कम कीमत में मिल रहे जबरदस्त फीचर्स; एक बार चार्ज करने पर चलेगा 20 घंटे तक
Advertisement

लॉन्च हुए धांसू Earbuds! कम कीमत में मिल रहे जबरदस्त फीचर्स; एक बार चार्ज करने पर चलेगा 20 घंटे तक

भारतीय कंपनी pTron ने अपने नये इयरबड्स, pTron Bassbuds Tango TWS Earbuds, भारत में लॉन्च कर दिए हैं. इन इयरबड्स की कीमत काफी कम है और इनमें आपको कई सारे कमाल के फीचर्स मिलेंगे. आइए इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में सब कुछ जानते हैं.. 

pTron Bassbuds Tango TWS Earbuds | Photo Credit: pTron

नई दिल्ली. आज के समय में लगभग हर कोई गाने सुनने या वीडियोज या फिल्में देखने के लिए अपने स्मार्टफोन का ही इस्तेमाल करता है और स्मार्टफोन के साथ इयरफोन्स या इयरबड्स भी काफी यूज किए जाते हैं. भारतीय इलेक्ट्रॉनिक्स निर्माता कंपनी pTron ने हाल ही में भारत में अपने नये इयरबड्स, pTron Bassbuds Tango TWS Earbuds लॉन्च किए हैं जिनकी कीमत काफी कम है लेकिन इनमें आपको कई सारे फीचर्स दिए जा रहे हैं. आइए इन नये इयरबड्स के फीचर्स पर एक नजर डालते हैं. 

  1. pTron Bassbuds Tango TWS Earbuds हुए लॉन्च 
  2. कम कीमत में मिलेंगे कई सारे फीचर्स 
  3. अमेजन पर कीमत आधिकारिक वेबसाइट से है कम 

pTron ने लॉन्च किए नये इयरबड्स 

pTron ने कुछ समय पहले भारत में अपने नये इयरबड्स, pTron Bassbuds Tango TWS Earbuds लॉन्च किए हैं. आपको बता दें कि ये इयरबड्स कंपनी के खास वायरलेस बड्स की एनवायरमेंटल नॉइज कैन्सेलेशन (ENC) सीरीज का हिस्सा हैं. बिल्कुल क्लियर साउन्ड और क्लैरिटी के लिए खास मूवी मोड के साथ ये इयरबड्स कई सारे दिलचस्प फीचर्स से लैस हैं. 

कमाल का है प्लेबैक टाइम 

pTron के ये इयरबड्स वैसे तो कई सारे फीचर्स के लिए चर्चा में हैं लेकिन आपको बता दें कि इनकी बैटरी लाइफ की काफी तारीफ की जा रही है. pTron Bassbuds Tango TWS Earbuds एक चार्जिंग केस के साथ आते हैं जिसमें 400mAh की बैटरी है. कंपनी का ऐसा कहना है कि ये इयरबड्स केस के साथ 20 घंटों के प्लेबैक टाइम के साथ आते हैं और बस 10 मिनट की चार्जिंग करने पर यूजर को तीन घंटों तक का प्लेबैक टाइम मिल सकता है. चार्जिंग के लिए ये इयरबड्स यूएसबी टाइप-सी फास्ट चार्जिंग का इस्तेमाल करते हैं. 

pTron Bassbuds Tango TWS Earbuds के बाकी फीचर्स 

आपको बता दें कि ये इयरबड्स डिजिटल सिग्नल प्रोसेसिंग (DSP) ईएनसी तकनीक के साथ आते हैं और कंपनी का दावा है कि इन इयरबड्स का खास ‘मूवी मोड’ विजुअल्स और ऑडियो के बीच बिल्कुल भी कोई लैग नहीं आने देता है. 13mm के बेस-बूस्टेड ऑडियो ड्राइवर्स के साथ आने वाले इन इयरबड्स में आपको इन-बिल्ट AAC codec और अकूस्टिक नॉइज कैन्सेलेशन भी मिलेगा. पानी और पसीने में खराब न होने वाले pTron के इन इयरबड्स में आपको अच्छी ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, 10m तक की वायरलेस रेंज और स्मार्ट टच कंट्रोल जैसे कई सारे फीचर्स मिल जाएंगे. 

आपको बता दें कि अमेजन पर pTron Bassbuds Tango TWS Earbuds की लॉन्च कीमत 1,299 रुपये है वहीं कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर ये इयरबड्स 1,799 रुपये में मिल रहे हैं. इन इयरबड्स को आप ऐक्टिव ब्लैक और स्टोन व्हाइट, इन दो रंगों में खरीद सकते हैं.

Trending news